नई दिल्ली, जेएनएन।Vijay Deverakonda on Trolling: साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी पैन इंडिया फिल्म लाइगर को लेकर चर्चाओं में हैं। लाइगर की रिलीज डेट पास आते ही अभिनेता मेकर्स के साथ मिलकर फैंडम टूर्स के तहत देश के कोने-कोने में जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

अब उनके प्रमोशन इवेंट का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो दौरान बात-चीत करते हुए सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग पर अपने विचार साझा करते हुए इसको सामान्य बताया है। हमेशा से होती रही है ट्रोलिंग उनका ये वीडियो हैदराबाद प्रेस मीट का बताया जा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब अभिनेता से पूछा गया कि वो सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग से कैसे निपटते हैं तो उन्होंने कहा, उन्होंने एक्टर बनने से पहले भी चाची, चाचा और पडौसी उन्हें कॉलेज के रिजल्ट, नौकरी आदि के बारे में बोल-बोल कर ट्रोल करते थे लेकिन अब ये सोशल मीडिया पर होता है तो ये ट्रोलिंग है।

अभिनेता के अनुसार हमारे समाज में हमेशा से ट्रोलिंग होती रही है। तमिल फिल्म से तुलना पर किया रिएक्ट वहीं, उन्होंने लाइगर की तुलना रवि तेजा की फिल्म अम्मा नन्ना ओ तमिल अम्मयी से तुलना करने पर भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, मुझे अम्मा नन्ना ओ तमिल अम्मयी बहुत पसंद है। लेकिन लाइगर एक अलग फिल्म है। ये स्पोर्ट्स ड्रामा के साथ-साथ मा-बेटे की बॉन्डिंग पर आधारित है। उन्होंने आगे कहा, मैं कभी भी रीमेक नहीं बनाऊंगा और सच में मुझे करना पसंद नहीं है।

बता दें, पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म लाइगर की कहानी फाइटर के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। फिल्म में विजय देवरकोंडा मुंबई की सड़कों पर बॉक्सिंग शुरू कर एमएमए चैंपियन तक का सफर पूरा करते हुए नजर आएंगे। लाइगर में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे मुख्य किरदार में नजर आएंगी। साथ ही फिल्म में किक बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी कैमियो कर रहे हैं।

सिंतबर में रिलीज होगी लाइगर

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म अब से 10 दिन बाद 25 अगस्त को हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी।

Edited By: Nitin Yadav