अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. स्टार प्लस के शो इश्क़बाज़ में लगातार ट्विस्ट आते ही जा रहे हैं. एक बार फिर से शो में चौंकाने वाले ट्विस्ट आने वाले हैं. खबर है कि इस शो में जल्द ही नए एक्टर की एंट्री होने वाली है और वह एक्टर कोई और नहीं बल्कि जैन इमाम हैं.

जी हां,खबर है कि नामकरण जैसे शो से अपनी पहचान स्थापित कर चुके जैन इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. खबर है कि शो में इनकी एंट्री शिवाय और अनिका की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट लाने के लिए दिया जा रहा है. खबर है कि इश्कबाज में नकुल मेहता यानि कि शिवाय मर्डर सस्पेक्ट के रूप में नजर आने जा रहे हैं. आने वाले एपिसोड में दर्शक उन्हें खून से लथ-पथ हाथों में देखेंगे और उन पर खून का इल्जाम भी लगा है. दर्शक यह भी देखेंगे. ऐसे में जैन की एंट्री होगी. खास बात यह है कि शिवाय को एक महिला के मर्डर के लिए सस्पेक्ट किया जा रहा है. अब ऐसे में जब जैन की एंट्री होगी और वह क्या नए ट्विस्ट लायेंगे. यह देखना दिलचस्प होगा. खबर यह भी है कि अनिका इस पूरे में इस तरह रिएक्ट करने वाली हैं, जैसा उन्होंने आज से पहले अब तक शो में नहीं किया था.

शो में एंट्री कर रहे जैन इस बारे में कहते हैं कि उनकी एंट्री से ओबेरॉय की जिंदगी में कई तब्दीलियां होंगी और नया धमाल होगा. उन्होंने कहा है कि उनका कैरेक्टर शो में काफी पावरफुल दिखाया जायेगा. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में क्या नयी कहानियाँ सामने आती हैं.

यह भी पढ़ें: कहानी 'इस' घर की: एकता कपूर ने पिता की पुरानी यादों के साथ बनाया ये इमोशनल वीडियो

Posted By: Manoj Khadilkar