नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी ने आम लोगों लेकर सेलेब्स तक की ज़िंदगियों पर बहुत बुरा प्रभाव डाला है। इस महामारी की वजह से लोगों आर्थिक तंगी से गुज़र रहे हैं। इंडस्ट्री के कई सीनियर एक्टर है जो कोविड गाइडलाइन्स की वजह से शूटिंग पर नहीं जा पा रहे हैं या जिनको काम नहीं मिल रहा है। इनमें से एक एक्टर हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर संजय गांधी।

संजय गांधी इस वक्त बहुत बुरी वक्त से गुज़र रहे हैं एक्टर के पास न पैसा है और न ही काम है और आगे कब काम मिलेगा इसका भी कुछ पता नहीं है। एक्टर ने अपनी आर्थिक स्थिति और काम को लेकर चिंता व्यक्त की है। हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में संजय ने कहा, ‘की सारे एक्टर्स घर पर बैठे हैं और जॉबलेस हैं। लोगों के पास काम की बहुत कमी और अगर उन्हें रोल ऑफर किए भी जा रहे हैं तो फीस बहुत कम दी जा रही है’।

‘इंडस्ट्री का हाल इस वक्त खराब है, आप सिर्फ उम्मीद कर सकते हैं कि एक दिन सब कुछ ठीक हो जाएगा। हर दिन मैं कोविड 19 की वजह से लोगों के निधन की खबर सुनता हूं। लोग वक्त से जूझ रहे हैं और मैं उनकी मदद करना चाहता हूं, लेकिन इस वक्त मैं ख़ुद बहुत बेबस हूं। मैं अमीर नहीं हूं, मैं ख़ुद आर्थिक परेशानी से गुज़र रहा हूं। साल 2020 के बाद से मैंने कोई काम नहीं किया है। मैं किराए के मकान में रहता हूं जिसका रेंट देना होता है और भी खर्चे हैं। मेरे पास कोई काम नहीं है, पैसा नहीं है और न ही कोई फ्यूचर प्लान है। आज मैं स्वस्थ हूं पर क्या कल भी रहूंगा? इसकी कोई गारंटी नहीं है। मुझे काम के लिए बाहर जाना ही होगा, जानता हूं ये रिस्की है पर करें तो क्या करें?’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sanjay Gandhi (@iamofficalesanjaygandhi)

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sanjay Gandhi (@iamofficalesanjaygandhi)

Edited By: Nazneen Ahmed