Move to Jagran APP

...तो इसलिए सलमान नहीं देखते अपना ये रियलिटी शो

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान ने बगैर किसी नतीजे पर पहुंचाए कलर्स के रियलिटी शो को क्यों छोड़ा? अब तक की खबरों की माने तो आपका जवाब यही होगा कि ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से सलमान खान के पास डेट्स नहीं थीं और चैनल के

By rohit guptaEdited By: Published: Tue, 27 Jan 2015 01:40 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jan 2015 01:44 PM (IST)
...तो इसलिए सलमान नहीं देखते अपना ये रियलिटी शो

मुंबई। बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान ने बगैर किसी नतीजे पर पहुंचाए कलर्स के रियलिटी शो को क्यों छोड़ा? अब तक की खबरों की माने तो आपका जवाब यही होगा कि ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से सलमान खान के पास डेट्स नहीं थीं और चैनल के निर्माता रियलिटी शो को एक महीना और बढ़ाना चाहते थे। इसलिए सलमान शो से दूर हो गए और उनकी जगह कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक फराह खान ने ले लिया।

loksabha election banner

क्लिक करके जानिए, किस फिल्म में गाना गाएंगे सलमान खान

ये तो रही खबरों की बातें, लेकिन सच्चाई इससे हटकर है। सलमान खान का शो को छोड़ना केवल उनकी आने वाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ही नहीं है बल्कि कुछ और भी है। दरअसल सलामन नहीं चाहते थे कि शो की डेट्स को बढाया जाए। वह शो के नए कॉन्सेप्ट के बिलकुल खिलाफ थे।

पढ़ें: सलमान का घर बसते नहीं देखना चाहतीं बिपाशा

एक वेबसाइट के मुताबिक वह चाहते थे कि चैनल पहले शो के विजेता की घोषणा करे, उसके बाद अपना नया कॉन्सेप्ट एक नए शो के रूप में लेकर आए। लेकिन चैनल के पास अपने नए शो ‘चक्रवर्ती सम्राट अशोक’ के चलते कोई विकल्प नहीं दिख रहा था। चैनल अपने नए शो ‘चक्रवर्ती सम्राट अशोक’ के शुरू होने से पहले उसके खाली स्लॉट को सलमान के रियलिटी शो के जरिए भरना चाहता था।

पढ़ें: सलमान को लगी ये बीमारी

फिलहाल सलमान अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन जब भी उन्हें समय मिलता है वह अपने पसंदीदा शो को देखने में कोई रुचि नहीं दिखाते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.