नई दिल्ली, जेएनएन। Naagin 3 नागिन 3 छोटे पर्दे का प्रसिद्ध शो रहा है जो कि 26 मई को खत्म हो गया है। इस रविवार को नागिन 3 का फिनाले एपिसोड टीवी पर दिखाया गया था। इसमें तीसरे सीजन के साथ-साथ पहले दो सीजन के किरदार भी नजर आए। खास तौर पर शो के फिनाले में नागिन स्टार्स मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी, करणवीर बोहरा और अदा खान फिर से साथ दिखाई दिए थे। इसके साथ ही नागिन 3 के बाद क्या होगा इसकी जानकारी खुद अनीता हसनंदानी ने दी थी कि अगला सीजन जल्द आएगा और अब सीजन 4 का प्रोमो भी सामने आ चुका है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Naagin 4 coming soon @pearlvpuri @pearlvpuri @pearlvpuri @pearlvpuri @pearlvpuri @surbhijyoti @surbhijyoti @surbhijyoti @surbhijyoti  #naagin3  #naagin #pvp  #pearlvpuri😘😘😘💕 #pearlline  #pearlvpuri  #pearlvpuri😍  #mahirsehgalnagin3  #belasehgalnagin3  #mahir #bela #behir  #mahirsehgal  #belasehgalnagin3

A post shared by Pearl V Puri (@_pearlvpuriii) on

नागिन 3 के बाद एकता कपूर अब शो के अगला सीजन लेकर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर नागिन 4 का एक प्रोमो शेयर किया जा गया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि नई कहानी के साथ शो की टीवी पर वापसी होने जा रही है। फिनाले एपिसोड में शो के तीनों सीजन के सभी मेन कैरक्टर्स एक साथ दिखाई दिए। फिनाले एपिसोड में काली नागिन ‘शेषा' का रोल निभा रहीं अदा खान ने महा नागरानी शिवांगी (मौनी रॉय) को बताया कि उसे रॉकी और ऋतिक ने नहीं बल्कि शेषा ने मारा है। इसके बाद शिवांगी ने बेला को नई महा नागरानी बनाती है और चली जाती है। इसके बाद बेला अपने सभी दुश्मनों को मार देती है और माहिर से शादी करती है। 

नागिन 3 खत्म हो चुका है और फिनाले में कई ट्विस्ट देखने को मिले। इस फिनाले के बाद नागिन 3 सीरियल की अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने एक स्टेटमेंट दिया है जिसमें उन्होंने नागिन 3 के बाद क्या होगा उसकी जानकारी दी है। अनीता ने नागिन के तीसरे सीजन को सीजन 2 से ज्यादा रोचक बताया है। अनीता ने बताया कि सीजन 3 के आखिर में दर्शकों को दिलचस्प मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है। शो के घुमावदार अंत के कारण लोगों को नए सीजन का इंतजार रहेगा। अनीता ने ये भी कहा कि उनके किरदार के लिए ऐसा अंत बहुत ही अलग था जो दर्शकों के लिए बहुत बड़े झटके के रूप में सामने आया। 

अगर बात करें अगली सीजन में अनीता के शामिल होने की तो उन्होंने कहा है कि उन्हें नहीं पता कि वे आगे हैं या नहीं। लेकिन यह जरूर कहा कि नागिन सीरियल एक ब्रांड है। उन्होंने यह भरोसा जताया है कि नागिन एक ब्रांड है और इसके कई सीजन और आएंगे। 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप