Move to Jagran APP

भाबी जी घर पर हैं की अनीता भाभी ने करवाया स्पेशल फोटोशूट, देखिए मां बेटे की स्पेशल बॉन्डिंग

सौम्या ने हाल ही में अपने बेटे के साथ स्पेशल फोटोशूट करवाया है और इसमें से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गई हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 15 Mar 2019 12:47 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 05:50 PM (IST)
भाबी जी घर पर हैं की अनीता भाभी ने करवाया स्पेशल फोटोशूट, देखिए मां बेटे की स्पेशल बॉन्डिंग
भाबी जी घर पर हैं की अनीता भाभी ने करवाया स्पेशल फोटोशूट, देखिए मां बेटे की स्पेशल बॉन्डिंग

मुंबई। मशहूर टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' फेम अनीता भाभी उर्फ सौम्या टंडन के घर इस साल की शुरुआत में खुशियां आई। वे जनवरी में मां बनी और उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया था। हाल ही में सोम्या के उनके क्यूट बेटे के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो काफी क्यूट और खूबसूरत हैं। 

loksabha election banner

जी हां, सैम्या टंडन उर्फ अनीता भाभी मां बनने की खुशी और अहसास को जी रही हैं। सौम्या ने हाल ही में अपने बेटे के साथ स्पेशल फोटोशूट करवाया है और इसमें से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गई हैं। इसमें से कुछ तस्वीरें खुद सौम्या ने शेयर की हैं। 

इस तस्वीर में सौम्या को अपने बेटे के साथ देखा जा सकता है। 

सौम्या की इन तस्वीरों में मदरहुड देखा जा सकता है। 

आपको बता दें कि, सौम्या ने प्रेग्नेंसी के कारण कई दिनों से छुट्टियां ली थी। वह शो पर भी नजर नहीं आ रही थी। और सौम्या ने प्रेग्रेंसी को भी एंजॉय किया। प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने फोटोशूट भी करवाया था जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।  

बता दें कि, कई अभिनेत्रियों ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काम किया है। खास तौर पर करीना कपूर खान ने जब प्री प्रेग्नेंसी शूट करवाया था तब से यह ट्रेंड बन गया था और इसके बाद सोहा अली खान और नेहा धूपिया सहित कई अभिनेत्रियों ने प्री प्रेग्नेंसी शूट करवाया। यही नहीं अभिनेत्रियों ने इस दौरान अपने प्रोजेक्ट्स से जुड़े काम भी किए। आपको बता दें कि, सौम्या ने अस्पताल से बाहर आने के बाद अपने पति देवेन्द्र सिंह और बेटे की तस्वीर को पोस्ट किया था l 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.