नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' के दो सबसे चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ कौर गिल की दोस्ती के जितने चर्चे घर के अंदर हैं उतने ही बाहर भी हैं। दोनों की बीच काफी गहरी दोस्ती हैं। हालांकि पूरे सीज़न में दोनों के बीच जमकर लड़ाई भी हुई है लेकिन फिर दोनों एक दूसरे को मना लेते हैं। लेकिन अब लगता है कि बाकी घरवालों के तरह शहनाज़ भी सिद्धार्थ से परेशान होने लगी हैं। या ये भी कहा जा सकता है कि बाकी घरवालों के तरह सिद्धार्थ ने शहनाज़ को भी पोक करना शुरू कर दिया है जिसका असर उनकी दोस्ती पर पड़ सकता है। और दोस्ती पर क्या असर पड़ेगा इसकी एक झलक सोमवार के एपिसोड में दिखाई दी।

दरअसल, हुआ यूं कि सिद्धार्थ पहले शहनाज़ को मज़ाक में छेड़ने लगे, लेकिन शहनाज़ को उनका ऐसा करना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा था इसिलए उन्होंने सिद्धार्थ को कहा कि वो ऐसा ना करें। लेकिन सिद्धार्थ फिर भी शहनाज़ को परेशान करने के लिए कुछ बातें बोलते रहे। इसके बाद शहनाज़ को चिढ़ाने के लिए सिड ने माहिरा की तारीफ की और ये बात शहनाज़ को बिल्कुल पसंद नहीं आई।

सिद्धार्थ को जानबूझकर ऐसा करते वो बिखर गईं और उनपर जमकर बरसीं। शहनाज़ ने सिद्धार्थ को हद में रहने की सलाह दे डाली। लेकिन बात यही नहीं रुकी, सिद्धार्थ की बातों ने शहनाज़ को इतनी चोट पहुंचाई की वो खुद को चोट पहुंचाने पर उतारू हो गईं। शहनाज़ गुस्से में खुद को ही मारने लगीं। इस दौरान आरती, शेफाली जरीवाला, आसिम और मधुरिमा उन्हें संभालते दिखे। लेकिन शहनाज़ फूट-फूट रोती रहीं। अब इस लड़ाई के बाद क्या फिर से सिद्धार्थ और  शहनाज़ एक दूसरे के नज़दीक आ पाएंगे ये तो आने वाले हफ्तों में ही पता चलेगा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kya @realsidharthshukla ke iss bartaav se toot jayegi #SidNaaz ki dosti? Watch then tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस