नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में देवोलीना के मीटू वाले बयान ने घर में जंग छेड़ दी है। सोमवार को शो में बतौर गेस्ट आईं फराह खान ने देवोलीना को कसकर फटकार लगाई। फराह के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला ने भी देवोलीना को आईना दिखाया है। दरअसल, एक टास्क के दौरान देवोलीना ने सिद्धार्थ से कहा था, अगर उन्होंने उसे छूआ तो वो घर के बाहर जाकर उन पर मीटू का आरोप लगाएंगी।

सोमवार को फराह खान ने देवोलीना को डांटते हुए कहा ‘मीटू कोई कार्ड नहीं है जिसका तुम कभी भी इस्तेमाल कर सकती हो। ये एक गंभीर मुद्दा है’। इसके बाद अब सिद्धार्थ ने भी देवोलीना को जेल में डालने के लिए मीटू वाले बयान पर भी आपत्ति जताई है। शो में इस हफ्ते किन्हीं दो सदस्यो को जेल के अंदर भेजा जाएगा। इसके लिए बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि घरवालों को आपसी सहमती से किन्हीं दो सदस्यों के नाम बताने होंगे जो जेल में जाने के हकदार हैं। पारस, आसिम और सिद्धार्थ का नाम लेते हैं। आसिम, शेफाली और देवोलीना का नाम लेते हैं। और सिद्धार्थ, देवोलीना और शेफाली का नाम लेते हैं।

देवोलीना का नाम लेने के पीछे सिद्धार्थ तर्क देते हैं ‘मैं देवोलीना का नाम लूंगा ‘मीटू’ वाले बायन की वजह से, क्योंकि उन्होंने इतनी बड़ी चीज़ का नाम इतने छोटे से टास्क के लिए लिया। ये उनकी मानसिकता दर्शाता है इसलिए उन्हें जेल में जाना जरूरी है’। इसके बाद सिद्धार्थ शेफाली का नाम लेते हैं और कहते हैं कि शेफाली के पास अपना कोई मुद्दा नहीं होता वो दूसरे को मुद्दों में घुसकर चिल्लाने लग जाती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Jo sadasya jail ke andar jayenge, kya woh sach mein game ke agle padhaav se bahar nikal jayenge? Jaanne ke liye dekhiye #BiggBoss13 aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप