नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा जितनी नेचुरल एक्टिंग करती हैं उतना ही अच्छा एक्ट्रेस डांस भी करती हैं। सान्या अपने डांसिंग वीडियोज़ अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सान्या ने एक शो में खुलासा किया कि वो 6 साल पहले एक डांसिंग रिएलिटी शो में ऑडिशन देने पहुंची थीं जहां उन्हें फेमस कोरियोग्राफर धर्मेश ने रिजेक्ट कर दिया था। मज़ेदार बात ये है कि सान्या ने ये पूरा किस्सा धर्मेश के सामने ही बताया जिसे सुनकर वो भी हैरान रह गए।

दरअसल, हाल ही में सान्या अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पगलैट’ का प्रमोशन करने डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर पहुंची थीं। सान्या की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी है। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एपिसोड का एक छोटा सा प्रोमो जारी किया है जिसमें दिख रहा है कि फिल्म का प्रमोशन करने शो में पहुंचीं सान्या स्टेज पर डांस करते हुए एंट्री करती हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस बताती हैं, जिंदगी आज मेरे लिए एक दमगोल हो गई है। 6 साल पहले मैं इसी स्टूडियो में इसी स्टेज पर एक डांस रिएलिटी शो का ऑडिशन देने आई थी। लेकिन मेरा ऑडिशन क्लीयर नहीं हुआ था और मैंने रोते हुए अपने दोस्त को कॉल किया था और कहा था मेरा ऑडिशन क्लीयर नहीं हुआ है मुझे लेने आ जाओ। तब धर्मेश सर ने मुझे रिजेक्ट कर दिया था। आपकी वजह से मैं वो ऑडिशन क्लीयर नहीं कर पाई थी’। सान्या की बा सुनकर सब हैरान रह जाते हैं और सान्या ख़ुद भी हंसने लगती हैं। इसके बाद धर्मेश कहते हैं, ‘जब आप वहां से निकलीं तो बहुत सारी चीज़ें लेकर निकली होंगी कि अब मुझे कर के दिखाना है’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि सान्या इस फिल्म से पहले अनुराग बासु की फिल्म 'लूडो' में नज़र आई थीं। ये फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज़ हुई थी।

Edited By: Nazneen Ahmed