नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी के एडवेंचर रिएलिटी शो फीयर फैक्टर- ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 11 की तैयारियां शुरू हो गयी हैं। दुनियाभर में कोविड-19 के हालात देखते हुए शो इस बार दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन शहर में शूट किया जा रहा है। भाग लेने के लिए कई टीवी एक्टर्स केप टाउन के लिए रवाना हो चुके हैं।

शो में इस बार अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, वरुण सूद, श्वेता तिवारी और अर्जुन बिजलानी भी शामिल हो रहे हैं। इस बीच राखी सावंत ने अपने ख़ास अंदाज़ में शो के विजेता को लेकर भविष्यवाणी की है। साथ ही कहा कि वो ख़ुद मोगली के खानदान से हैं। सांप-बिच्छू उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकते।

राखी के मुताबिक़, ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 11 बिग बॉस 14 में उनके साथ रहे अभिनव शुक्ला जीतेंगे। एक पैपराज़ी इंस्टाग्राम पेज पर राखी का यह वीडियो पोस्ट किया गया है, जो ख़ूब वायरल हो रहा है। राखी इस वीडियो में कहती हैं- अभिनव शुक्ला बहुत स्ट्रॉन्ग हैं। मुझे लगता है, अभिनव शुक्ला ही जीतेंगे, क्योंकि वो किसी के बाप से नहीं डरते। अगर मैं नहीं जीती हूं तो वो ही 1000 परसेंट जीतेंगे। राखी ने दिव्यांका त्रिपाठी को अपना फेवरिट बताया। बता दें, अभिनव, राहुल और निक्की के साथ राखी बिग बॉस के घर में रह चुकी हैं। घर में राखी ने अभिनव को ख़ूब छेड़ा था। इसको लेकर विवाद भी हुआ था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

एक दूसरे पेज पर मौजूद वीडियो में राखी सावंत ख़ुद को मोगली का वंशज बताते हुए कहती हैं कि उन्हें सांप, बिच्छू, शेर से डर नहीं लगता- मैं किसी के बाप से नहीं डरती। ये शेर, सांप, बिच्छू को तो मैं निगल जाती हूं। चूहे, बिच्छू क्या है ये। यह वुहान भी पीछे रह जाएगा। राखी पैपराज़ी से पूछती हूं- तुमको पता है, मैं किस खानदान से हूं। यह साप, बिच्छू शेर... मैं थोड़े ही ना डरती हूं इनसे। इनको लगता है कि मैं बहुत कमज़ोर हूं। जानते हो, मैं कौन हूं। मोगली का नाम सुना है... टारज़न-मोगली... वो मेरे दादा-परदादा थे। उनके खानदान से मैं हूं। इनको लगता है, मैं थोड़ी कमज़ोर हूं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by thebollywoodplus (@bollywoodplus.mh)

राहुल वैद्य को लेकर राखी ने कहा, पता नहीं वो क्यों गया है। उसकी बैक में दर्द रहता है। भगवान करे, सही-सलामत वापस आ जाए। बता दें, राखी ने हाल ही में अपनी मां की कैंसर सर्जरी करवायी थी, जिसमें सलमान ख़ान ने उनकी मदद की थी।