Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: मां को हॉस्पिटल में देख बुरी तरह रोईं राखी सावंत, बोलीं- ‘मां तुझे कुछ नहीं होगा ना…’

‘बिग बॉस 14’ में 7 जनवरी को सीज़न का सबसे भावुक लम्हा कैद हुआ जब कुछ कंटेस्टेंट से उनके घर वाले मिलने आए। कल के एपिसोड में दिखाया कि अभिनव की दोस्त टीवी एक्ट्रेस शिल्पा सख्लानी निक्की तंबोली की मां और अली की बहन से (वीडियो कॉल) उनकी मुलाकात हुई।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 02:17 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 02:24 PM (IST)
Bigg Boss 14: मां को हॉस्पिटल में देख बुरी तरह रोईं राखी सावंत, बोलीं- ‘मां तुझे कुछ नहीं होगा ना…’
Photo credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ में 7 जनवरी को सीज़न का सबसे भावुक लम्हा कैद हुआ जब कुछ कंटेस्टेंट से उनके घर वाले मिलने आए। कल के एपिसोड में दिखाया कि अभिनव शुक्ला की दोस्त टीवी एक्ट्रेस शिल्पा सख्लानी, निक्की तंबोली की मां और अली गोनी की बहन से (वीडियो कॉल) उनकी मुलाकात हुई। इतने महीनों बाद अपने घरवालों से मिलकर सारे कंटेस्टेंट भावुक नज़र आए। आज के एपिसोड में एजाज़ खान के भाई, राहुल वैद्य की मां और राखी सावंत की मां से उनकी मुलाकात होगी।

loksabha election banner

एजाज़ के भाई और राहुल की मां उनसे ‘बिग बॉस हाउस’ में मिलने आएंगे, लेकिन राखी को उनकी मां से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मिलवाया जाएगा, क्योंकि राखी की मां हॉस्पिटल में एडमिट हैं। कलर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें बिग बॉस सभी घरवालों को फ्रीज़ करते नज़र आ रहे हैं। वीडियों में में दिख रहा है कि कंटेस्टेंट के फ्रीज़ होने के बाद राखी को उनकी मां को दिखाया जाता है। अपनी मां को देखकर राखी काफी भावुक हो जाती हैं। मां बताती हैं कि वो हॉस्पिटल एडमिट हैं। ये सुनकर राखी बुरी तरह रोने लगती हैं और उनसे अपना ख्याल रखने की बात कहती हैं। राखी कहती हैं कि जब तक वो घर से बाहर न आ जाएं तब तक मां अपना ख्याल रखें। राखी और उनकी मां की बातचीत सुनकर सभी भावुक हो जाते हैं। आप भी देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कलर्स ने राहुल वैद्य और उनकी मां की बातचीत का वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में दिख रहा है कि पहले राहुल की मां आती हैं जिन्हें देखकर राहुल भावुक हो जाते हैं। सिंगर की मां कहती हैं कि उन्होंने बाहर बेटे की शादी की तैयारियां कर रखी हैं। वहीं द खबरी की ट्वीट की मानें तो इशारों-इशारों में राहुल की मां ने सलमान ख़ान को जवाब भी दिया है। राहुल ही मां ने कहा ‘मेरा बेटा भागा तो भी अपनी मां के लिए भागा’। आपको बता दें कि राहुल फिनाले वाले दिन शो छोड़कर चले गए थे जिसके बाद सलमान ने उन्हें भगोड़ा कहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.