नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इसी वीकेंड ‘बिग बॉस 14’ से एविक्ट होकर घर से बाहर आ गई हैं। पहले माना जा रहा था कि जैस्मिन को एविक्ट नहीं किया जाएगा, बल्कि सीक्रेट रूम में रखा जाएगा और कुछ दिन बाद वो फिर से घर में एंट्री लेंगी। लेकिन सलमान ने 'वीकेंड का वार' में ये साफ कर दिया कि जैस्मिन शो में फिर से नहीं आएंगी।

घर से बाहर आने के बाद अब जैस्मिन लगातार अपने दोस्तों से मिल रही हैं। करीब 3 महीने 'बिग बॉस' हाउस में कैद रहीं जैस्मिन कल यानी 13 जनवरी को अपने दोस्तों के साथ डिनर करने पहुंचीं। इस दौरान उनके साथ फेमस कॉमेडियन भारती सिंह उनके पति हर्ष लिंबाचिया, कोरियोग्राफर पुनीत पाठक और उनकी पत्नी भी मौजूद रहे। डिनर पर जाने के दौरान जैस्मिन के कुछ फोटोज़ और वीडियोज़ सामने आए हैं जिसमें वो सबके साथ पोज़ देती नज़र आ रही हैं। इसके साथ ही वीडियो में जैस्मिन कह रही हैं कि अली गोनी को ही ट्रॉफी जीतनी चाहिए। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इससे पहले जैस्मिन को सैलनू के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का कुर्ता और सफेद पायजामा पहना हुआ था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बिग बॉस हाउस में जैस्मिन के सफर पर नज़र डालें तो, एक्ट्रेस घर के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक रही थीं। जैस्मिन शुरुआत में थोड़ी नर्वस दिखी थीं लेकिन जब अली गोनी ने बिग बॉस हाउस में एंट्री की उसके बाद जैस्मिन खुलकर सबके सामने आ गईं। वो हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती थीं। शो में अली के अलावा जैस्मिन की अभिनव शुक्ला और राहुल वैद्य से अच्छी बनती थी। पहले उनकी रूबीना दिलैक से भी बहुत स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग थी, लेकिन बाद में दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी। जैस्मिन जिस दिन शो छोड़कर जा रही थीं उस दिन सलमान खान भी उन्हें देखकर रो गए थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021