नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में घर का हर सदस्य अलग-अलग वजहों से चर्चा में है। शहनाज़ अपनी क्यूटनेस के लिए फेमस हो रही हैं तो सिद्धार्थ डे अपनी बदतमीज़ी के लिए ट्रोल हो रहे हैं। लेकिन घर के दो सदस्य ऐसे हैं जो शुरुआत से ही आपस में लड़ने की वजह से चर्चा में हैं। हम बात कर रहे हैं रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की। सिद्धार्थ और रश्मि 'बिग बॉस' से पहले ‘दिल से दिल तक’ में साथ काम कर चुके हैं उस सीरियल में दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखाई गई थी। यानी दोनों एक दूसरे को पहले से जानते हैं उसके बावजूद ‘बिग बॉस’ में दोनों एक दूसरे के कट्टर दुश्मन बने हुए हैं।

रश्मि और सिद्धार्थ को अक्सर लड़ते देखा जाता है, दोनों में बिल्कुल नहीं बनती और ये बात शो में साफ नज़र आती है। लेकिन इतनी नफरत के पीछे क्या वजह से ये सवाल सबके दिमाग में रहता है। कई बार घरवालों को भी आपस में ये बात करते देखा गया है कि रश्मि और सिद्धार्थ के बीच इतनी नफरत क्यों है? अब ये सवाल शो की गेस्ट फराह खान में उनसे करने वाली हैं। ‘बिग बॉस’ के घर में सोमवार को अदालत बनेगी जिसमें जज होंगी मशहूर डायरेक्ट और कोरियोग्राफर फराह खान।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 13: तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री के बीच क्या इस हफ्ते खत्म हो जाएगा सिद्धार्थ डे का बिग बॉस का सफर?

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘बिग बॉस की अदालत’ की कार्रवाई का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रश्मि और सिद्धार्थ, फराह खान के सामने अपनी दलीलें पेश करते नजर आएंगे। इस दौरान दोनों फराह खान का भी लिहाज़ नहीं करेंगे और उनके सामने ही उलझ पड़ेगे। दोनों को इस तरह झगड़ते देख फराह खान भी पूछेंगी कि आखिर आप दोनों इतना क्यों झगड़ते हैं? दो लोग जब कट्टर दोस्त होते हैं तब जाकर इतनी कट्टर दुश्मनी होती है। मुझे दोनों का रिलेशनशिप जानना है। इसक बाद रश्मि गुस्से में फराह की टेबल से सामान फेंक देंगी हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@farahkhankunder ki adaalat mein kisey milega insaaf - @realsidharthshukla ya @imrashamidesai? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @justvoot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan @bharat.pe @daburamlaindia #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस