नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की जीत को लेकर अभी तक सोशल मीडिया में हंगामे जारी हैं। चैनल पर जहां सिद्धार्थ का पक्ष लेने के आरोप लग रहे हैं, वहीं आसिम रियाज़ के बारे में कहा जा रहा है कि जीत के असली हक़दार वही थे। शनिवार की रात ग्रैंड फ़िनाले के बाद से ही सवाल उठाये जा रहे हैं। इस पूरे मसले पर अब सीज़न 13 के रनर अप आसिम रियाज़ का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि उन्होंने इस फ़ैसले को स्वीकार कर लिया है। 

कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पर आसिम रियाज़ का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बिग बॉस के घर में अपनी यात्रा और लोगों से मिले प्यार के बारे में बात कर रहे हैं। इस वीडियो में पहला सवाल पूछा जाता है कि बिग बॉस की जर्नी ख़त्म होने के बाद उन्हें कैसा लग रहा है? इस पर आसिम कहते हैं- वो ख़ुद को कृतज्ञ मान रहे हैं। लोगों के प्यार ने यहां तक पहुंचाया। ख़ूबसूरत यात्रा रही। बहुत कुछ सीखने को मिला। चीज़ों को देखने का नज़रिया बदला है।

दूसरा सवाल पूछा गया कि जिस वक़्त स्टेज पर सलमान आपका हाथ पकड़े हुए थे, कैसा लग रहा था? आसिम ने कहा कि जुनून तो है जीतने का। जो होता है सही होता है और मैं इसे स्वीकार करता हूं। शो से मिली सबसे बड़ी सीख क्या है, इस सवाल के जवाब में आसिम ने बताया कि ज़िंदगी एक रुटीन में बंधी होती है। घर में रुकना सिखाता है कि जो मिलता है उसमें ख़ुश रहो। अपना स्टैंड लो। आगे बढ़तो रहो। आसिम ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उनके बिना वो कुछ नहीं हैं। सब फैंस की वजह से मिला है। वो उन्हें कभी निराश नहीं करेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#BiggBoss ke historic season ke runner up @asimriaz77.official unke Bigg day ke baarein mein kuch aisa feel kar rahe the! @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BB13 #BiggBoss13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बिग बॉस की जर्नी को लेकर चैनल ने अभी किसी और कैंडिडेट का वीडियो शेयर नहीं किया है। बता दें कि चैनल की कर्मचारी होने के दावा करने वाली एक लड़की ने ट्विटर के ज़रिए सिद्धार्थ को ग़लत ढंग से जिताने का आरोप चैनल पर लगाया था, जिसका खंडन करते हुए चैनल ने बयान दिया कि वो लड़की कभी चैनल की कर्मचारी नहीं थी।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस