अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं, लेकिन इस बार वह अजीबोगरीब बात को लेकर ट्रोल हो गयी हैं। जी हां. हाल ही में दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया, जिससे वह ट्रोल होने लगीं। दिव्यांका ने अपने पति विवेक के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों की केमेस्ट्री साफ नज़र आ रही थी।

इस वीडियो में अचानक विवेक दिव्यांका से मिलने उनके शो के सेट पर पहुंचते हैं। ऐसे में ट्रोल करने वाले लोगों ने पूछा कि दिव्यांका ही हमेशा विवेक के साथ तस्वीरें और फोटो शेयर करती रहती हैं। विवेक तो कभी भी कुछ भी शेयर नहीं करते। बात यहीं खत्म नहीं हुई। ट्रोलर्स ने आगे कहा कि क्या विवेक आपको सचमुच में पसंद करते हैं और प्यार करते हैं? दिव्यांका ने ट्रोलर्स की इन बातों पर खूब भड़कीं, और कहा कि लोगों को खुद तय करने दें कि उन्हें अपनी ज़िंदगी कैसे जीनी है। इस बारे में जब जागरण डॉट कॉम ने विवेक दाहिया से बातचीत की, जो कि जल्द ही एकता कपूर के शो 'कयामत की रात' में नज़र आने वाले हैं, उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि यह ज़रूरी नहीं है कि दिव्यांका को तस्वीरें डालना पसंद है तो मैं भी डालूं। फैन्स को यह समझना चाहिए कि हर इंसान एक जैसा नहीं होता है। दिव्यांका जो पसंद हैं, वह करती हैं और मुझे जो पसंद है मैं करता हूं।

विवेक कहते हैं कि हम दोनों ने कभी किसी को बाध्य नहीं किया है और हमको किसी को भी साबित नहीं करना है कि हम एक-दूसरे को पसंद करते कि नहीं, कितना प्यार करते हैं कि नहीं। विवेक कहते हैं कि मैं चाहता हूं कि लोग मुझे मेरे काम से जानें। मेरे काम को देखें। इसलिए मैं वैसी चीजें ही पोस्ट करता हूं। दूसरी बात है कि मैं तो अपने परिवार के किसी सदस्य की तस्वीर नहीं डालता, फिर चाहे वह मेरे पेरेंट्स हों। तो वहां मुझसे कोई सवाल नहीं करता कि आप अपने पेरेंट्स को पसंद नहीं करते क्या कि उनकी तस्वीर शेयर नहीं करते। मैं अपनी फैमिली तो उनको भी मानता हूं, लेकिन उन्हें लेकर कोई सवाल नहीं होते। फिर दिव्यांका को लेकर क्यों।

विवेक मानते हैं कि आज भी वह इस बात पर विश्वास करते हैं कि एक एक्टर की जिंदगी के कुछ मिस्ट्री वाले पल रखे ही जाने चाहिए। बता दें कि जल्द ही 'कयामत की रात' में विवेक करिश्मा तन्ना और दीपिका कक्कड़ के साथ मुख्य किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं। इससे पहले वह 'कवच' और 'ये हैं मोहब्बतें' में नज़र आ चुके हैं।

By Manoj Vashisth