Move to Jagran APP

Nach Baliye 9: Vishal Singh ने स्टेज पर किया Raveena Tondon की बात मानने से इनकार

स्टार प्लस के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शनिवार को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में विशाल और मधुरिमा की बेहतरीन परफोर्मेंस दिखाई गई है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 05:23 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 05:23 PM (IST)
Nach Baliye 9: Vishal Singh ने स्टेज पर किया Raveena Tondon की बात मानने से इनकार

नई दिल्ली,जेएनएन। सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ की शुरूआत हो चुकी है। इस शो ने शुरू होते ही सुर्खियां बटौरनी शुरु कर दी है। हाल ही में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा के साथ शो का हिस्सा बने विशाल आदित्य सिंह ने स्टेज पर रवीना टंडन की बात मानने से इनकार कर दिया है।

loksabha election banner

स्टार प्लस के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शनिवार को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में विशाल और मधुरिमा की बेहतरीन परफोर्मेंस दिखाई गई है। डांस के बाद शो के जज अहमद खान परफॉर्मेंस की तारीफ करते हैं, जिसके बाद रवीना विशाल से मधुरिमा को गले लगाने के लिए कहती हैं मगर विशाल तीखे रवैये में रवीना को साफ इनकार नज़र करते दिखाई दे रहे हैं। कई बार बोलने के बावजूद भी वे अपनी बात पर अड़े रहते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Vishal and Madhurima a.k.a #ViRima, Jodi No. 6 leave us wondering….. Can exes be friends? Watch them on #NachBaliye9, This Sat-Sun at 8pm on StarPlus and Hotstar - http://bit.ly/NachBaliye9 @vishalsingh713 @madhurimatuli

A post shared by StarPlus (@starplus) on

इससे पहले भी विशाल और मधुरिमा के बीच कई बार शो में बहस हो चुकी है। शो के पहले एपिसोड में भी इनके बीच ऐसा झगड़ा हुआ कि विशाल स्टेज छोड़कर चले गए। दोनों ने खराब रिश्ते के बावजूद शो में हिस्सा तो ले लिया है मगर दोनों का तालमेल बिगड़ा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के बावजूद दोनो पहले हफ्ते में ही एलीमिनेट हो जाएंगे। इस बात का फैसला जज या मेकर्स ने नहीं बल्कि खुद इस जोड़ी ने लिया है।

यह भी पढ़ें:  Beyonce के गाने पर बिग बॉस फेम Bandgi Kalra कुछ ऐसे थिरकती नज़र आईं

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Phool or kaante KI Jodi #ViRima #NachBaliye9 @madhurimatuli @banijayasia #SKTV @beingsalmankhan

A post shared by Vishal Aditya Singh (@vishalsingh713) on

विशाल और मधुरिमा की जोड़ी को शो में Virirma नाम दिया गया है। ये जोड़ी कब तक शो में रहेगी ये तो शो देख कर ही पता चलेगा। नच बलिए 9 हर शनिवार और रविवार के दिन स्टार प्लस में रात 8 बजे टेलीकास्ट होता है। प्रोमो देखकर जाहिर है कि शनिवार को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड मे हाईवॉल्टेज ड्रामा देखने मिलने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.