नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना ख़ान के पिता का मंगलवार को निधन हो गया। हिना के पिता का निधन मुंबई में कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है। एक्ट्रेस इन दिनों कश्मीर में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं, लेकिन जैसे ही उन्हें पिता के निधन की खबर मिली वो तुरंत कश्मीर से मुंबई के लिए रवाना हो गईं। मंगलवार रात को हिना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। इस दौरान हिना ने भले ही चेहरे पर मास्क लगा रखा था, लेकिन फिर भी उनकी मायूसी साफ झलक दिख रही थी। पर एयरपोर्ट से निकलते हुए एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा जो उनके दोस्त और बिग बॉस फेम विकास गुप्ता को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

दरअसल, हिना जैसे ही एयपोर्ट पर उतरीं वैसे ही उन्हें पैपराज़ी ने घेर लिया। एक्ट्रेस के जो वीडियो सामने आए हैं उनमें साफ दिख रहा है कि आखों पर चश्मा लगाए और चेहरे पर मास्क पहने हिना परेशान होकर अपनी गाड़ी की तरफ जा रही हैं और फोटोग्राफर्स उनके आगे-आगे चल रहे हैं। हिना लगातार फोटोग्राफर्स से रिक्वेस्ट कर रही हैं कि उन्हें जाने दें, उन्हें जाने दें। लेकिन फोटोग्राफर्स लगातार उनकी फोटो क्लिक कर रहे हैं। वीडियो के आखिर में सुनाई दे रहा है कि जैसे ही हिना अपनी कार में बैठती हैं तभी एक फोटोग्राफर चिल्लाता है, ‘लाइट मार लाइट मार चेहरे पर’ जब्कि दूसरा फोटोग्राफर उससे मना करता है कि 'लाइट मत मार’। इस दौरान गाड़ी में बैठकर भी हिना अपना चेहरा कैमरे से पूरी तरह छुपाती दिख रही हैं।

पैपराज़ी की इस हरकत पर विकास गुप्ता बुरी तरह भड़के हैं। विकास ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘किसी ने अपने पिता को खो दिया और वो आपसे लगातार रिक्वेस्ट कर रहा है कि उन्हें जाने दें। लेकिन फिर भी कोई लगातार चिल्ला रहा है 'फेस पे लाइट मार' और पैपराजी उसे रोक नहीं रहे हैं। हिना ख़ान फिर भी उनके साथ बहुत विनम्र रहीं, एक्ट्रेस के लिए दिखाई गई इस असवेंदनशीलता से बेहद निराश हूं। रेस्ट इन पीस अंकल'।

बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने भी पैपराजी पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जिस शख्स ने अपने पिता को खोया है उसके प्रति मीडिया को थोडी संवेदनशीलता दिखानी चाहिए। वो प्यार से बोल रही हैं कि उन्हें जाने दो लेकिन उन्हें फिर भी कंटेंट चाहिए। शर्मनाक'।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप