नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद अक्सर लाइम लाइट में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। लेकिन अपनी ड्रेसेज की वजह से चर्चा पाने वाली उर्फी जावेद को अब उनके डिजाइयर ने ही धोखा दे दिया है। जिसकी वजह से उर्फी को खुद ही अब अपने लिए ड्रेस बनानी पड़ रही है। जिसके बारे में उर्फी ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है।

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उर्फी अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। जिनको लेकर वो अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। अब हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने आधिकारकि इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उर्फी जावेद लाल रंग की ड्रेस में बैठी नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, 'तो मेरे डिजाइनरने मुझे आखिरी समय पर धोखा दे दिया है। फिल्मफेयर के लिए मैं अपनी खुद की ड्रेस सिलने में व्यस्त हूं। देखते हैं कि क्या निकलकर आता है।' उर्फी जावेद के इस पोस्ट पर कई लोग कमेंट कर लिख रहे हैं कि ड्रेस अच्ची ही होगी। साथ ही साथ लोग उर्फी जावेद की क्रिएिविटी की तारीफ भी कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। शो में उर्फी केवल एक हफ्ता ही बिता पाई थीं। जिसके बाद उर्फी अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी में भी अपनी क्रिएटिविटी दिखाई थी। उन्होंने पॉलीथिन से ड्रेस बनाकर पहनी थी। उनकी इस क्रिएटिविटी को लोगों ने खूब पसंद भी किया था। जिसके बाद अब लोगों की निगाहे उर्फी जावेद की फिल्म फेयर की ड्रेस पर है जिसे वो खुद डिजाइन कर रही हैं।

Edited By: Pratiksha Ranawat