नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस ओटीटी’ से चर्चा में आईं उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से छाई रहती हैं। वैसे तो उर्फी अपनी बोल्डनेस और रिवीलिंग कपड़ों की वजह से खबरों में रहती हैं, लेकिन इस वक्त एक्ट्रेस की प्री बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उर्फी 15 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने बर्थडे से पहले पार्टी रखी जिसमें उनकी दोस्त और फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत भी शामिल हुईं। राखी और उर्फी के पार्टी वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहे हैं जिसमें दोनों अभिनेत्रियां जश्न में डूबी दिख रही हैं।

पार्टी के वीडियो और फोटोज़ उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी और राखी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं जिनमें दोनों एक्ट्रेस खुलकर मस्ती करती दिख रही हैं। पार्टी में उर्फी ने ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है जिसमें एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही हैं। वीडियोज़ में दिख रहा है कि राखी और उर्फी साथ में मिलकर केक काट रहे हैं। इस दौरान उनके बैकग्राउंड में नेहा कक्कड़ के पार्टी सॉन्ग्स चल रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे टू उर्फी'। देखें वीडियो।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

आपको बता दें कि उर्फी अपनी बोल्डनेस की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। लेकिन इन सबके बावजूद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उर्फी कुछ सिज़लिगं फोटोज़ वायरल हुई थीं जिनमें वो डेनिम जींस ब्लू कलर की ब्रालेट पहने दिख रही थीं। इन तस्वीरों में उर्फी के हाथ में चोट के निशान नजर आ रहे थे जिन्हें देखकर फैंस उनसे लगातार सवाल कर रहे थे कि उन्हें चोट कैसे लगी। आप भी देखें तस्वीरें।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

Edited By: Nazneen Ahmed