नई दिल्ली, जेएनएन। Uorfi Javed Becomes The Most Searched Asian In The World: उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्फी जावेद ने अपने शोज और एक्टिंग के जरिए भले ही कुछ खास पहचान न बनाई हो, लेकिन अपने अतरंगी फैशन सेंस से उन्होंने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। उर्फी जावेद ने कभी भी ट्रोल्स की परवाह नहीं की, यहां तक की उनके फैशन पर सवाल उठाने वाले लोगों को भी उर्फी ने मुंहतोड़ जवाब दिया। उर्फी के अतरंगी फैशन को भले ही कुछ लोग नापसंद करें, लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता की उन्हें अनदेखा करना वाकई मुश्किल हैं। शायद यही वजह है कि आज अपने फैंस के प्यार की बदौलत उर्फी ने बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को लोकप्रियता के मामले में मात दे दी है।

एशियन सर्चिंग 2022 की लिस्ट में शामिल हुईं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद के लिए ये एक बड़ी सफलता है, क्योंकि उन्हें साल 2022 की एशिया में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल किया है। उर्फी जावेद सिर्फ एशियन सर्चिंग 2022 की लिस्ट में सिर्फ शामिल ही नहीं हुई। बल्कि उन्होंने लोकप्रियता के मामले में कई अभिनेत्रियों को पछाड़ दिया है। ताजा जारी की गयी लिस्ट में उर्फी जावेद ने 57वीं रैंक हासिल की है। उर्फी जावेद ने सबसे ज्यादा सर्चिंग के मामले में रकुल प्रीत सिंह, कंगना रनोट, कियारा आडवाणी सहित कई बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पछाड़ दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बिग बॉस ओटीटी के बाद चर्चा में आई थीं उर्फी जावेद

साल 2022 में सबसे ज्यादा कई सितारों के बारे में सर्च किया है। जिसमें टॉप 10 में बीटीएस वी, जंग कुक, सिद्धू मूसेवाला, जिमिन, लता मंगेशकर, लीसा, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली शामिल हैं। उर्फी जावेद के करियर की बात करें तो वह साल 2016 में शो बड़े भैया की दुल्हन में दिखाई दी थी। इसके बाद उन्होंने चंद्र नंदिनी, ये रिश्ता क्या कहलाता है और डायन जैसे शोज में काम किया। हालांकि उन्हें असली पहचान रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' से मिली।

Edited By: Tanya Arora