नई दिल्ली, जेएनएन। टीआरपी रेटिंग में इस बार बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। दर्शकों ने इस बार पहले स्थान पर डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 को पहुंचा दिया है। वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा को एक स्थान का नुकसान हुआ है। कौनसा टीवी सीरियल किस पायदान पर रहा इस खबर में जानिए - 

26वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग सामने आ चुकी है। एक बार फिर पॉपुलर टीवी शोज को लेकर दर्शकों की पसंद के कारण उलटफेर नजर आ रहा है। डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 पहले स्थान पर पहुंच गया है। वहीं दूसरे स्थान पर कुमकुम भाग्य सीरियल है। रेटिंग लिस्ट में स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता तीसरे नंबर पर है। दर्शकों को शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की केमिस्ट्री पसंद आ रही है।  लिस्ट में चौथे नंबर के शो की बात करें इस पर कुंडली भाग्य ने अपनी जगह बना ली है। लेकिन कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा चौथे पायदन से खिसक कर पांचवे स्थान पर पहुंच गया है। अभिनेत्री दिशा वकानी के बिना सोनी सब टीवी का पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अच्छा परफॉर्म कर रहा है। 

अगर बात करें द कपिल शर्मा शो की तो कपिल के इस शो को टॉप 10 में भी जगह नहीं मिल सकी है। रेटिंग लिस्ट में छठे नंबर तुझसे है राब्ता को जगह मिली है। वहीं स्टार प्लस का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 टॉप 5 की लिस्ट से बाहर है। एकता कपूर के इस शो को सातवां स्थान मिल सका है। टीआरपी लिस्ट में कुल्फी कुमार बाजेवाला को आठवां स्थान, ये रिश्ते हैं प्यार के को 9वां स्थान और गुड्डन तुमसे न हो पाएगा को 10वां स्थान मिला है। 

यह भी पढ़ें: भोजपुरी सुपरस्टार Monalisa का डांसिंग वीडियो फिर वायरल, इस बार Salman Khan के जीजाजी का गाना

 

Posted By: Rahul soni