Move to Jagran APP

TV Serial Shooting: टीवी सेट पर ऐसे हो रही शूटिंग, एक्टर्स कुछ इस तरह कर रहे हैं अपना काम

Tv Serial Shooting टीवी सीरियल की शूटिंग फिर से शुरू हो रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह अपने घर से तैयार होकर ही सेट पर पहुंची थीं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 12:43 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 05:02 PM (IST)
TV Serial Shooting: टीवी सेट पर ऐसे हो रही शूटिंग, एक्टर्स कुछ इस तरह कर रहे हैं अपना काम

नई दिल्ली, जेएनएन। लंबे वक्त के बाद अब फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग फिर से शुरू हो रही हैं। इसी क्रम में एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'संतोषी मां-सुनाएं व्रत कथाएं' और 'एक महानायक डॉ. बी.आर. आंबेडकर' की शूटिंग शुक्रवार से शुरू हो गई है। संतोषी मां शो की शूटिंग नायगांव के सिटी स्टूडियो में शुरू हुई, जबकि पीरियड शो एक महानायक डॉ. बी.आर. आंबेडकर की शूटिंग फिल्म सिटी में शुरू हुई। संतोषी मां बनी ग्रेसी सिंह ने सेट पर पहुंचने की खुशी जाहिर की।

loksabha election banner

खास बात यह रही कि वह अपने घर से तैयार होकर सेट पर पहुंची थीं। ग्रेसी ने सेट का नजारा एक वीडियो के जरिए दिखाया, जिसमें वह कपड़े से अपने मुंह और सिर को ढककर पहुंची थीं। अपने मेकअप रूम में पहुंचकर ही उन्होंने अपना मास्क निकाला। उसके बाद ज्वेलरी और मुकुट सिर्फ सेट पर पहना। शारीरिक दूरी का ख्याल रखते हुए सेट पर सीमित लोग ही मौजूद थे। पूरी तरह से तैयार होने के बाद ही ग्रेसी के आसपास लोग शॉट लेने के लिए पहुंचे। सबने एक-दूसरे को पारंपरिक अंदाज में हाथ जोड़कर नमस्ते कहा। पूरे दिन में ग्रेसी ने मेकअप टचअप सिर्फ एक या दो बार कराया है।

 

View this post on Instagram

What if you simply devoted all your time to loving yourself more? #quarantine #selflove #staypositive #stayhome

A post shared by Gracy Singh (@iamgracysingh) on

ग्रेसी ने कहा कि मैं डांसर रही हूं, मुझे अपना मेकअप करने की आदत रही है, ऐसे में थोड़ा बहुत मेकअप खुद कर लिया। मास्क हमारी जिंदगी का हिस्सा बन चुका है। अब मेकअप हो या ना हो इसकी आदत पड़ चुकी है। बस कैमरे के सामने इसे उतारती हूं। मैं सैनिटेशन किट, मेकअप, एक्सेसरीज अपनी लेकर आई हूं। साथ ही घर से खाना, स्नैक्स और पानी भी लेकर आई हूं। जहां तक कहानी की बात है तो एक बहुत ही एक्साइटिंग ट्रैक आने वाला है। जल्द ही फ्रेश एपिसोड शुरू होंगे, जबकि डॉ. बी.आर. आंबेडकर के सेट पर नेहा जोशी और जगन्नाथ निवंगुणे ने शूटिंग शुरू की।

 

View this post on Instagram

My Goddess is bigger than my obstacles. #santoshimaa #andtv #tvseries

A post shared by Gracy Singh (@iamgracysingh) on

वहीं, प्रसाद जवादे का पहले दिन कोई सीन नहीं था, इसलिए वह सेट से दूर ही रहे। नेहा ने बताया कि वह सेट पर आकर बेहद खुश हैं और वह अपनी मेकअप किट, खाना और सैनिटेशन से जुड़े कई सामान घर से लेकर आई हैं। वहीं स्टार प्लस के दो शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'ये जादू है जिन्न का' शो की शूटिंग भी शुक्रवार से शुरू हो गई, जबकि स्टार भारत के शो 'राधाकृष्ण' की शूटिंग उमरगांव में शुरू हो चुकी है। 

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएन) भी भारत में अपने टेलीविजन, फिल्म और ओटीटी के लिए प्रोडक्शन फिर से शुरू करने जा रहा है। नेटवर्क प्रोडक्शन पार्टनर्स के साथ मिलकर काम कर रहा है ताकि सभी आवश्यक सरकारी नियमों और सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ शूटिंग शुरू की जा सके। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.