Move to Jagran APP

टीवी की इस संस्कारी बहू ने शॉर्ट टॉप पहनकर ऊपर उठाए हाथ, सबके सामने हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार!

‘उतरन’ फेम टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। टीना आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं जिनकी वजह से एक्ट्रेस कभी-कभी ट्रोल भी हो जाती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 13 Dec 2021 02:29 PM (IST)Updated: Tue, 14 Dec 2021 11:57 AM (IST)
टीवी की इस संस्कारी बहू ने शॉर्ट टॉप पहनकर ऊपर उठाए हाथ, सबके सामने हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार!
Photo Credit - Tina Dutta Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘उतरन’ फेम टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। टीना आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, जिनकी वजह से एक्ट्रेस कभी-कभी ट्रोल भी हो जाती हैं। अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के चलते टीना अक्सर चर्चा में भी रहती हैं। जैसे अब एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर चर्चा में बनी हुई है। इस तस्वीर में एक बार फिर से टीना ने अपनी बोल्डनेस की हद पार की है। फोटो में टीना की हॉटनेस देखते ही बन रही है, वहीं एक्ट्रेस का ऊप्स मोमेंट भी कैमरे में कैद हो गया है।

loksabha election banner

फोटो में टीना ग्रीन कलर की कलरफुल ब्रालेट पहनी हुई है और एक्ट्रेस ने अपने दोनों हाथों को ऊपर उठा रखा है। टीना की ब्रालेट इतनी शॉर्ट है कि जब उन्होंने अपने दोनों हाथ ऊपर उठाए हैं तो उनका ऊप्स मोमेंट कैप्चर हो गया है। वहीं, एक्ट्रेस की हॉटनेस यही नहीं थमी है। इस ब्रालेट के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की जींस पहनी हुई है, जिसके बटन उन्होंने खोल रखे हैं।

इतना ही नहीं, बटन खोलकर एक्ट्रेस ने अपनी जींस को थोड़ा-सा नीचे खिसकाया हुआ है, जिस वजह से उनके अंडरगारमेंट्स साफ नज़र आ रहे हैं। हालांकि, एक्ट्रेस के इस पोज़ को देखकर लग रहा है कि वो जानबूझकर अपने अंडरगारमेंट्स और बॉडी पार्ट फ्लॉन्ट कर रही हैं। टीना की इस फोटो पर कई टीवी सेलेब्स ने कमेंट करते हुए उन्हें हॉट बताया है। वहीं, फैंस भी भरभरकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

टीना दत्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'उतरन' सीरियल में 'इच्छा' का किरदार निभाया था। इसी रोल के साथ टीना ने दर्शकों को दिलों में अपनी जगह बनाई थी जिसे लोग आज भी नहीं भूले हैं। उतरन के अलावा टीना कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स बचाओ, फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 7, डायन जैसे कई सीरियल्स और रियलिटी शोज़ में नज़र आ चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.