Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 में जाने की खबरों के बीच टीना दत्ता ने लिखा लव लेटर, ‘मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं पर ऑडियंस की तरह’

कलर्स का सबसे फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ टेलीकास्ट होने के लिए तैयार है। शो के कई प्रमोज़ रिलीज कर दिए गए हैं और शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। अब तक कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 11:25 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 12:37 PM (IST)
Photo Credit- TV Actress Tina Datta Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स का सबसे फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ टेलीकास्ट होने के लिए तैयार है। शो के कई प्रमोज़ रिलीज कर दिए गए हैं और शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। अब तक कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं, जो इस सीज़न का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि, उन नामों की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। अब बस फैंस को इंतज़ार है 3 अक्टूबर का, जब सलमान ख़ान 'बिग बॉस 14' का आगाज़ करेंगे और कंटेस्टेंट्स के चेहरों पर से पर्दा उठेगा।

loksabha election banner

बिग बॉस में जाने के लिए जिन स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं, उनमें से एक नाम ‘उतरन’ एक्ट्रेस टीना दत्ता का भी है। टीना के नाम पर कई दिनों से चर्चा चल रही है। लेकिन अब टीना ने एक पोस्ट शेयर कर इस चर्चा पर विराम देने का फैसला किया है। बिग बॉस में जाने की खबरों के बीच टीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने शो के लिए अपना प्यार ज़ाहिर किया है, लेकिन एक ऑडियंस की तरह। टीना ने इस पोस्ट को लव लेटर का नाम दिया है, इतना ही नहीं, उन्होंने लिखा भी इसी अंदाज़ में है, जैसे किसी के लिए लव लेटर लिखा गया हो।

 यह भी देखें: सामने आया पहले कंटेस्टेंट का नाम, जानें किसकी होगी एंट्री

टीना ने पोस्ट में लिखा, ‘प्रिय बिग बॉस... आपको पता है ना कि आपसे कितना प्यार किया जाता है मैंने? अब मैं वो कह रही हूं, जो मैंने कभी नहीं कहा- हे भगवान!!! जब से आपके और मेरे बीच इस ख़्याली रिश्ते की अफवाह उड़ी है, तब से मेरा फोन लगातार बज रहा है। मुझे उस लड़की जैसा महसूस हो रहा है, जो अभी-अभी इंगेज्ड हुई हो। मुझे मीडिया से कॉल आ रहे हैं, हमारे बारे में हेडलाइंस चल रही हैं और बहुत उत्सुकता है। मैं सोच रही हूं ये खिचड़ी पकी कैसे? मेरे प्रिय...मैं तुमसे प्यार करती हूं, लेकिन एक ऑडियंस की तरह, न की कंटेस्टेंट की तरह। प्यार टीना दत्ता’।

टीना के इस पोस्ट से अब ये बात को कन्फर्म हो गई कि वो इस बिग बॉस के इस सीज़न का तो हिस्सा कम से कम नहीं बन रही हैं।

 

View this post on Instagram

My Love Letter To My Favourite Bigg Boss! Ssssh....Romance Kharab Mat Karna ♥️

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@dattaatinaa) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.