Move to Jagran APP

Shweta Tiwari का घरेलू हिंसा के खिलाफ फिर छलका दर्द, एक्ट्रेस ने बेटी पलक को दे डाली ये खास सलाह

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने शोज के अलावा निजी जिंदगी की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में घरेलू हिंसा का भी शिकार हो चुकी हैं। इस बारे में खुद श्वेता तिवारी खुलकर बोल चुकी हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 11:38 AM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 11:50 AM (IST)
बेटी पलक के साथ अभिनेत्री श्वेता तिवारी, Instagram : shweta.tiwari

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने शोज के अलावा निजी जिंदगी की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में घरेलू हिंसा का भी शिकार हो चुकी हैं। इस बारे में खुद श्वेता तिवारी खुलकर बोल चुकी हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने अपने साथ हुई घरेलू हिंसा का जिक्र किया है। साथ ही उन्होंने अपनी बेटी पलक तिवारी को इसके खिलाफ हमेशा आवाज उठाने की सलाह दी है और कहा है कि उनका अनुभव पलक का हमेशा मार्गदर्शन करेगा।

loksabha election banner

श्वेता तिवारी ने यह बात अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर कही है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने साथ हुई घरेलू हिंसा के बारे में बताया है। श्वेता तिवारी ने वीडियो में कहा, 'मैं जिंदगी में बहुत सी चीजों से गुजर चुकी हूं, और हर कदम पर जब मैंने असुरक्षित महसूस किया, तो मैंने अपनी बेटी के सही के लिए हमेशा खुद को साहस के साथ जुटाया। उसने मेरी जिंदगी के सभी उतार चढ़ाव को देखा है। वह आज केवल मजबूत होने के लिए बड़ी हुई है'।

वीडियो में श्वेता तिवारी ने बेटी पलक हो अपनी लड़ाई खुद लड़ने की सलाह दी है। उन्होंने आगे कहा, 'घरेलू हिंसा के खिलाफ कदम उठाने के लिए अब भी मेरी आलोचना करते हैं। लेकिन मैंने जो भी किया, उससे अपनी बेटी को समझदार और मजबूत बनाया। मैं सिर्फ अपनी बेटी को बताना चाहती हूं, मैं हमेशा आपके साथ हूं, लेकिन उसको अपनी लड़ाई खुद लड़ने की जरूरत है'।

वीडियो के आखिरी में श्वेता तिवारी ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि उनके अनुभव उनकी बेटी पलक के लिए मार्गदर्शक के रूप में काम करेंगे। अभिनेत्री ने बेटी के लिए कहा, 'मैं हमेशा ढाल बनकर आपके आसपास नहीं रह सकती, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मेरे अनुभव और सही कार्य आपकी जिंदगी में एक मार्गदर्शक बनेंगे और प्रकाश डालेंगे, जहां आपको किसी भी स्थिति का सामना करने की शक्ति मिलेगी। जब तक आप अपने लिए नहीं लड़ते, लोग आप पर विश्वास नहीं करेंगे।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इस वीडियो के साथ श्वेता तिवारी ने खास पोस्ट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने यह भी बताया है कि घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाने के लिए हेल्पलाइन नंबर 181 पर मदद मांग सकते हैं। सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने दो शादियां कीं। जिनमें उन्हें घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.