Move to Jagran APP

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली बेटे का वीडियो शेयर कर बोले- तुम्हारी खुशी के लिए जेल भी चला जाऊंगा

Shweta Tiwari Husband Abhinav Shares Sons video श्वेता ने अभिनव कोहली से 13 जुलाई 2013 को शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने लगभग तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 11:05 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 07:30 PM (IST)
श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली बेटे का वीडियो शेयर कर बोले- तुम्हारी खुशी के लिए जेल भी चला जाऊंगा

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले कुछ रोज़ से टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली चर्चा में हैं। अभिनव ने अपनी शादी और श्वेता के बच्चों को लेकर कुछ बातें सोशल मीडिया में शेयर कीं, जिसके बाद से लगातार वो ख़बरों में बने हुए हैं। अभिनव ने अब अपने बेटे का एक वीडियो पोस्ट करके लिखा कि उसकी ख़ुशी के लिए वो जेल भी चले जाएंगे।

loksabha election banner

वीडियो में बेटे रेयांश को एक नकली बंदूक से खेलते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ अभिनव ने लिखा- मेरी दुनिया का एक हिस्सा। मेरे प्यारू, तुम्हें तरक्की और ख़ुशियां देने के लिए मैं बार-बार गिरफ़्तार होने के लिए तैयार हूं। कुछ दिनों से श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच सोशल मीडिया के ज़रिए जंग चल रही है। पहले उन्होंने दावा किया कि वो श्वेता के साथ रह रहे हैं और श्वेता ने घरेलू हिंसा का कोई केस दायर नहीं किया है। इसके बाद उन्होंने बताया कि श्वेता की बेटी पलक ने वो पोस्ट हटा दी है, जिसमें उनके बारे में भला-बुरा कहा गया था। दोनों की शादी में दरारें पिछले साल दिखनी शुरू हो गयी थीं।

 

View this post on Instagram

A part of my whole world ❤️❤️❤️ I will get arrested as many times to give you complete growth and happiness my pyaaru.

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

इससे पहले अभिनव ने श्वेता तिवारी से चैट का स्क्रीन शॉट शेयर करके लिखा था कि तुमने अभी तक डिवोर्स क्यों नहीं फाइल किया? चैट में श्वेता ने उन्हें चेतावनी दी कि उनकी बेटी के बारे में अनाप-शनाप लिखना बंद कर दें। यह उत्पीड़न है। तुम्हें पता है, तुमने क्या किया था। 

 

View this post on Instagram

@shweta.tiwari AND WHY HAVEN’T YOU FILED FOR DIVORCE TILL DATE.

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

श्वेता ने अभिनव कोहली से 13 जुलाई 2013 को शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने लगभग तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। 27 नवंबर 2016 को दोनों के बेटे रेयांश का जन्म हुआ। शादी में खटपट की ख़बरें 2017 में आने लगी थीं। पिछले साल श्वेता ने अभिनव के ख़िलाफ़ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज़ करवायी थी।

बाद में एक पोस्ट के ज़रिए पलक ने साफ़ किया था कि कोहली ने शारीरिक चोट नहीं पहुंचाई, बल्कि गाली-गलौज किया था। ख़बरें आयी थीं कि 2019 में ही दोनों सेपरेट हो गये। कुछ दिन पहले एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए अभिनव ने दावा किया था कि वो अलग नहीं हुए हैं। अभी भी श्वेता के साथ रहते हैं। हालांकि श्वेता ने इस दावे के खंडन एक इंटरव्यू किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.