Move to Jagran APP

कियारा आडवाणी के बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने पत्तों के बीच करवाया फोटोशूट, दिखा ग्लैमरस लुक

पलक अपनी मां श्वेता तिवारी के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 09:53 AM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 11:17 AM (IST)
कियारा आडवाणी के बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने पत्तों के बीच करवाया फोटोशूट, दिखा ग्लैमरस लुक

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी बेहद खूबसूरत हैं। पलक ने अभी भले ही ​एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू नहीं किया हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं हाल ही मेंं पलक अपने एक फोटोशूट को लेकर चर्चा में आई हैं। उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें देखकर फैंस को कियारा आडवाणी की याद आ गई। आइए देखते हैं पलक की तस्वीरें...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Peek-a-boo Shot by @chrisrathore.photo

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

पलक​ तिवारी ने हाल ही में अपना एक नया फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट का थीम बिल्कुल  वैसा ही है जैसा हाल ही में फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए कियारा आडवाणी ने कराया था। डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए कियारा ने टॉपलेट फोटोशूट कराया था। इसमें वह ही ग्लैमरस नजर आ रही थीं। वहीं पलक ने भी कियारा से मिलता जुलता फाटोशूट कराया है लेकिन वह टॉपलेस नहीं थीं। इस तस्वीर में पलक काफी ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं। इसके साथ ही पलक के एक्सप्रेशन कमाल के हैं।

 

View this post on Instagram

Icy __________________________ Styled by @stylingbyvictor @sohail__mughal__ Outfit @soshaibysofi Accessories @the_jewel_gallery Ring @nitaara_label

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

 

View this post on Instagram

👰🏻🥰 Styledby @stylingbyvictor @sohail__mughal__ Outfit @jiyabyveerdesign Accessories @the_jewel_gallery

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

पलक कीे ये तस्वीर सोशल मीडया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस को उनका ये नया अंदाज काफी पसंद आ रहा है। उनकी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। वहीं अब फैन्स इंतजार कर रहे हैं कब पलक तिवारी एक्टिंग में अपना हाथ आजमाएंगी।

आपको बता दें कि पलक अपनी मां श्वेता तिवारी के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में श्वेता अपने भाई की शादी में दोनों बच्चों के साथ पहुंचीं। इस दौरान सभी ने काफी मस्ती दी। दोनों मां-बेटी का शादी में ग्लैमरस अवतार दिखा। शादी में पलक ने ग्रीन कलर का बेहद ही खूबसूरत लहंगा पहना था। इस दौरान वह काफी हॉट नजर आ रही थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.