Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को लगा ज़ोर का झटका, कई हफ़्ते बाद टॉप 5 की लिस्ट से बाहर

38वें हफ़्ते (20-25 सितम्बर) की टीआरपी लिस्ट के अनुसार शहरी इलाक़ों के दर्शकों की पहली पसंद ज़ीटीवी का शो कुंडली भाग्य रहा। हालांकि पिछले हफ़्ते के मुक़ाबले इसके इंप्रेशंस कम हुए हैं। इस बार शो को 7441 इंप्रेशंस मिले।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 11:57 AM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 02:47 PM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को लगा ज़ोर का झटका, कई हफ़्ते बाद टॉप 5 की लिस्ट से बाहर
तारक मेहता का उल्टा चश्मा। (Photo- Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का बेहद कामयाब शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा टॉप 5 की लिस्ट से बाहर हो गया। कई हफ़्तों से तारक मेहता ने इस लिस्ट में अपनी जगह पक्की कर रखी थी। वहीं, कुंडली भाग्य ने अपनी टॉप पोजिशन बरकरार रखी है और दो नये शोज़ ने टॉप 5 की लिस्ट में एंट्री मारी है। 

loksabha election banner

38वें हफ़्ते (20-25 सितम्बर) की टीआरपी लिस्ट के अनुसार, शहरी इलाक़ों के दर्शकों की पहली पसंद ज़ीटीवी का शो कुंडली भाग्य रहा। हालांकि पिछले हफ़्ते के मुक़ाबले इसके इंप्रेशंस कम हुए हैं। इस बार शो को 7441 इंप्रेशंस मिले। कुंडली भाग्य में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर मुख्य किरदार निभाते हैं। दूसरे स्थान पर स्टार प्लस का शो अनुपमा रहा, जो पिछले हफ़्ते की ही पोजिशन है। हालांकि, इसके इम्प्रेशंस में भी गिरावट दर्ज़ की गयी है। अनुपमा को 6133 इम्प्रेशंस मिले हैं। यह बंगाली शो श्रीमोई का आधिकारिक रीमेक है। रूपा गांगुली और सुधांशु पांडेय मुख्य किरदार निभा रहे हैं। 

ज़ीटीवी का शो कुमकुम भाग्य अपनी स्थिति पर जमा हुआ है। इस बार भी शो तीसरे नम्बर पर रहा। इस शो के भी इम्प्रेशंस कम हुए हैं। इसे 5621 इम्प्रेशंस मिले। इस शो में श्रृति झा और शब्बीर अहलूवालिया मुख्य किरदार निभाते हैं। टीआरपी लिस्ट के पहले तीन पायदान पिछले हफ़्ते की तरह ही रहे, लेकिन चौथी और पांचवीं पोजिशंस में भारी बदलाव हुआ। चौथे स्थान पर कलर्स के शो छोटी सरदारनी ने सोनी सब के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को रिप्लेस कर दिया। शो में निमरित कौर अहलूवालिया, अविनेश रेखी और केविना टाक मुख्य किरदार निभाते हैं। 

पांचवें स्थान पर भी कलर्स के शो शक्ति- अस्तित्व के एहसास की ने एंट्री मारी है। इसने सोनी टीवी के डांस रिएलिटी शो बेस्ट डांसर को रिप्लेस किया है। शो में रूबिना डिलाइक औ र विवियन डिसेना लीड रोल्स निभा रहे हैं। अब अगर ग्रामीण इलाक़ों की बात करें तो पहले स्थान पर दंगल टीवी की रामायण और दूसरे स्थान पर महिला शनिदेव की रहा। तीसरे स्थान पर स्टार उत्सव का शो साथ निभाना साथिया, चौथे स्थान पर ज़ी अनमोल का कुंडली भाग्य और पांचवें स्थान पर दंगल का ही शो दो हंसों का जोड़ा रहा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.