Move to Jagran APP

TRP List: डेली शोप में अनुपमा ने मारी बाज़ी, टॉप-5 नहीं मिली बिग बॉस को जगह

TRP List रिएलिटी शो के मामले में तो केबीसी को भी पीछे छोड़ते हुए सोनी टीवी का शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर सबसे आगे हैं। वहीं डेली शोप के मामले में अनुपमा नंबर वन पर है। जानें- बिग बॉस का हाल

By Rajat SinghEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 09:59 AM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2020 07:14 AM (IST)
सलमान ख़ान बिग बॉस में ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है। )

नई दिल्ली,जेएनएन। TRP List: सलमान ख़ान होस्टेड बिग बॉस 14 के लिए अभी तक टीआरपी की राह आसान नहीं रही हैं। एक और हफ्ता ऐसा आ गया है, जब वह टॉप-5 में जगह बनाने में पीछे रह गया है। रिएलिटी शो के मामले में तो केबीसी को भी पीछे छोड़ते हुए, सोनी टीवी का शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर सबसे आगे हैं। वहीं, डेली शोप के मामले में अनुपमा नंबर वन पर है। हालांकि, टॉप चैनल्स की लिस्ट में कलर्स दूसरे नंबर पर मौजूद है।

बार्क द्वारा 31 अक्टूबर से 6 नंबर के बीच जो रेटिंग्स जारी की गयी हैं। शहरी दर्शकों की बाते करें, तो उन्हें स्टार प्लस का शो अनुपमा बहुत पसंद आ रहा है। लगातार दूसरे हफ्ते ये टॉप पर रहा है। दूसरे नंबर पर सोनी का इंडियाज़ बेस्ट डांसर हैं। तीसरा और चौथा स्थान ज़ीटी के शो कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य को मिला है। बिग बॉस भले ही टॉप-5 में ना हो, लेकिन कलर्स का बैरिस्टर बाबू पांचवे नंबर पर मौजूद है।

Bigg Boss 14 Review: BB House के नए कैप्टन बने Aly Goni, निक्की पर भड़के कैप्टन – Watch Video

वहीं, अगर ग्रामीण दर्शकों की बात करें, तो उनकी पसंद बिल्कुल ही अलग है। ग्रामीण दर्शक को लिस्ट में नंबर वन पर स्टार उत्सव का साथ निभाना साथिया मौजूद हैं। वहीं, नंबर 2 पर जी अनमोल पर प्रसारित होने वाला शो कुंडली भाग्य मौजूद हैं। ख़ास बात है कि शहरी दर्शकों के साथ ग्रामीण दर्शक भी जी टीवी पर कुंडली भाग्य देख रहे हैं। तीसरे नंबर भी यही शो मौजूद हैं। इसके अलावा ग्रामीम जनता दंगल के मैथोलॉजिलकल शो रामायण और महिमा शनिदेव की भी देख रहे हैं। दोनों क्रमशः चौथे और पांचवे स्थान पर रहे।

संयुक्त रूप से बात करें, तो ज़ी टीवी का कुंडली भाग्य सबसे ऊपर है। इसके बाद नंबर दो पर स्टार प्लस का सीरियल अनुपमा है। नंबर तीन इंडियाज़ बेस्ट डांसर है। चौथे नंबर पर स्टार उत्सव का साथ निभाना साथिया और पांचवें नंबर पर ज़ी टीवी का कुमकुम भाग्य मौजूद है। ख़ास बात है कि टीआरपी लिस्ट में ज़ी टीवी का दबदबा दिख रहा है। वहीं, बिग बॉस के फैंस को अभी अपनी बारी का इंतज़ार है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.