नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: बिग बॉस के 13वें सीज़न का क्रेज अभी ख़त्म नहीं हुआ है। फैंस अभी भी आसिम रियाज़, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को लेकर सोशल मीडिया पर टकराते नज़र आ जाते हैं। इन सबके बीच सलमान ख़ान होस्टेड शो के 14वें सीज़न की तैयारी की ख़बरें सामने आने लगी हैं। ख़बरों की मानें, तो घर में एंट्री के लिए सेलेब्स की तलाश भी शुरू हो गई है। 

डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स प्रतिभागियों की लिस्ट लगभग फाइनल कर ली है। रिपोर्ट्स बता रहे हैं कि 30 प्रतिभागियों को छांटा गया है, इसमें 16 को अंत में तय किया जाएगा। जिन सेलेब्स से संपर्क किया गया, उसमें टिक टॉक स्टार आमिर सिद्दीकी का भी नाम बताया जा रहा है। गौरतलब है कि आमिर पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में रहे हैं। 

कौन  है आमिर सिद्दीकी

आमिर सिद्दीकी एक फेमस टिक टॉक स्टार हैं। सोमवार को भारत सरकार ने टिक टॉक समेत 59 मोबाइल एप्स को बैन कर दिया। बैन होने से पहले टिक टॉक पर आमिर के करीब 3.8 मिलियन फॉलोवर्स थे। आमिर तब चर्चा में आए, जब यूट्यूबर कैरी मिनाटी ने उन्हें रोस्ट किया। इसके बाद वह वीडियो काफी वायरल हुआ। हालांकि, बाद में यूट्यूब ने इस हटा दिया। आमिर ने यूट्यूब कम्युनिटी को लेकर कई किस्म के सवाल खड़े किए थे। इसके बाद कैरी ने रोस्ट वीडियो बनाया था। इस वीडियो को लेकर इंटरनेट की दुनिया पर ख़ूब बहस हुई थी। 

इसे भी पढ़िए- सुशांत के जीजा ने नेपोटिज्म के लिए लॉन्च किया नेपोमीटर, ऐसे करेगा काम

13वें सीज़न में सिद्धार्थ शुक्ला बने थे विनर

आखिरी सीज़न में बिग बॉस ने ख़ूब टीआरपी बटोरी थी। शो भी काफी लंब चला था। आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच काटें की लड़ाई देखी गई। हालांकि, अंत में बाजी सिद्धार्थ के हाथ लगी। इसके अलावा शहनाज़ गिल और रश्मि देसाई जैसे सेलेब्स ने भी ख़ूब फेम बटोर था। अब फैंस को अगले सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार है। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस