Move to Jagran APP

छोटे पर्दे की इस मां का बोल्ड अवतार देख आप भी दंग रह जाएंगे

'एक वीर की अरदास...वीरा' में वीरा और रणवीर की मां का किरदार निभाने वाली रतनजीत कौर यानी स्नेहा वाघ जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sun, 09 Oct 2016 09:54 AM (IST)Updated: Sun, 09 Oct 2016 10:29 AM (IST)
छोटे पर्दे की इस मां का बोल्ड अवतार देख आप भी दंग रह जाएंगे

नई दिल्ली। स्टार प्लस के पॉपुलर शो रहे 'एक वीर की अरदास...वीरा' में वीरा और रणवीर की मां का किरदार निभाने वाली रतनजीत कौर यानी स्नेहा वाघ तो आपको याद ही होंगी। इस शो के बाद वो छोटे पर्दे पर दोबारा नजर नहीं आईं लेकिन हम आपको पर्दे की इस मां के बोल्ड अवतार के रूबरू कराएंगे जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

loksabha election banner

नव्या नवेली का फिर छाया बोल्ड लुक, दोस्तों के साथ की जमकर मस्ती

दरअसल स्नेहा जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में बेहद सेक्सी अवतार में नजर आएंगी. उनके इस लुक को देखकर आपको अंदाजा लग ही जाएगा। इस म्यूजिक वीडियो में रैपर कनुष चावला ने अपनी आवाज दी है जिसमें स्नेहा का हॉट डांस देखने को मिलेगा।

ड्राइवर की इस हरकत पर भड़कीं कट्रीना कैफ ने दी नौकरी से निकालने की धमकी

गोल्डन शार्ट ड्रेस में स्नेहा को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। खास कर तब जब लोगों के जहन में उनका रतनजीत वाला किरदार आज भी ताजा है, जिसमें वो सलवार कमीज पहने बेहद सादगी के साथ नजर आई थीं। स्नेहा अब छोटे पर्दे पर वापसी करेंगी या नहीं और करेंगी तो कब ये तो वही जानें, लेकिन अब तो उनके फैंस को इंतजार होगा उनके इस नए अवतार का।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.