Move to Jagran APP

बेपनाह में जोया-आदित्य की बढ़ेंगी नजदीकियां, ये उन दिनों की बात में शेफाली-अर्जुन के प्यार को लगेगी नजर

सोनी टीवी के शो ये उन दिनों की बात है के ट्रैक में भी कई बदलाव किये जा रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 05:40 PM (IST)Updated: Thu, 19 Jul 2018 12:40 PM (IST)
बेपनाह में जोया-आदित्य की बढ़ेंगी नजदीकियां, ये उन दिनों की बात में शेफाली-अर्जुन के प्यार को लगेगी नजर
बेपनाह में जोया-आदित्य की बढ़ेंगी नजदीकियां, ये उन दिनों की बात में शेफाली-अर्जुन के प्यार को लगेगी नजर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कलर्स के शो बेपनाह में आदित्य (हर्षद चोपड़ा) और जोया (जेनिफर विंगेट) की नजदीकियां बढ़ती जा रही है। जी हां, जल्द ही इस शो में नए ट्विस्ट आने वाले हैं। दर्शक देखेंगे कि आदित्य और जोया फिर से एक दूसरे के करीब आते जायेंगे। 

loksabha election banner

खबर है कि शो में आने वाले एपिसोड में ऐसे ट्रैक आयेंगे, जिसे देख कर दर्शक भी हैरान हो जायेंगे। आने वाले एपिसोड में आदित्य पेरिस से मुंबई लौटने वाले हैं और इसके बाद जोया उनके आइसक्रीम खाने के लिए लॉन्ग ड्राइव पर जाने की जिद्द करती है। ऐसे में आदित्य भी तैयार हो जाता है, लेकिन अब भी दोनों को नजदीक आने में कुछ न कुछ बाधक चीजें होती ही हैं। आदित्य को अचानक शोर्ट सर्किट के कारण इलेक्ट्रिक शौक लग जाता है। इसके बाद जोया आदित्य को जब दवा लगाने की कोशिश करती है और आदित्य को शर्ट हटाने को कहती हैं तो आदित्य थोड़ा नर्वस हो जाता है। लेकिन इस दौरान दोनों के बीच और नजदीकी बढ़ती जाती है। अब देखना है कि आगे और क्या ट्विस्ट आते हैं। 

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते धड़क, स्टार किड्स लायेंगे पहले दिन इतना कलेक्शन

वहीं सोनी टीवी के शो ये उन दिनों की बात है के ट्रैक में भी कई बदलाव किये जा रहे हैं। खबर है कि आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि अर्जुन शेफाली को उसकी दोस्त की शादी में ड्राप करने के लिए फैमिली कार लेकर जाता है, लेकिन परेशानी उनका पीछा नहीं छोड़तीं, जब वह चर्च पहुंचते हैं तो पुलिस उन्हें पकड़ लेती है और वह यह सोचती है कि दोनों भाग कर शादी करने आये हैं। वहीं दूसरी तरफ अग्रवाल परिवार ने मिसिंग कार की रिपोर्ट भी पुलिस में लिखवाई होती है। अग्रवाल परिवार के सामने पूरी सच्चाई आती है। शेफाली अर्जुन को कहती है कि हमें परिवार को सबकुछ बता देना चाहिए। लेकिन अर्जुन सिर्फ यही कहता है कि दोनों अच्छे दोस्त हैं और दोनों के बीच कुछ भी नहीं है। अर्जुन का परिवार लेकिन शेफाली को खूब खरी-खोटी सुनाता है। अब ऐसे में दोनों की नजदीकियां बढ़ती हैं या दोनों परिवार के कारण अलग होते हैं। 

यह भी पढ़ें: Box Office: संजू के आगे अब बजरंगी भाईजान भी परास्त, सूरमा और एंट मैन सुस्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.