नई दिल्ली,जेएनएन। कलर्स टीवी पर प्रसारित हो रहे शो ‘कवच महाशिवरात्रि’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा था कि अचानक ही मेकर्स ने शो की कहानी में एक बड़ा बदलाव लाने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि शो में मुख्य किरदार निभा रहे विन राणा को जल्द ही शो से बाहर कर दिया जाएगा।

‘कवच महाशिवरात्रि’ एक सुपरनेचुरल शो है। इस शो में दीपिका सिंह, नमिक पॉल और विन राणा मुख्य किरदार में नज़र आते हैं। मगर बताया जा रहा है कि शो की स्टोरी में बदलाव किए गए हैं, जिसके कारण विन राणा के किरदार को शो से हटाया जा रहा है। अब ये कहानी संध्या और अंगद के इर्द-गिर्द घूमेगी।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विन को ये बोल कर साइन किया गया था कि उन्हे इस शो में एक दमदार किरदार दिया जाएगा, साथ ही साथ शो के अंत में उनके किरदार को पॉजिटिव भी दिखा दिया जाएगा, परन्तु अब खबरें आ रही हैं कि विन को शो से हटाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : ‘नए शादी के सियापे’ में काम करने से जागी शाहबाज़ खान की वेडिंग प्लानर बनने की ख्वाहिश

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thank you for all the love and appreciation...love you all❤️🤗 #Kawach #kapil

A post shared by Vin Rana (@vinrana) on

ये पहली बार नही है जब किसी एक्टर को अचानक ही शो से बाहर निकाला गया हो, इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। जाहिर है कि अचानक शो में आए बदलाव से शो के फैंस को झटका जरूर लगेगा, क्योंकि शो में कपिल यानी विन के किरदार को दर्शकों द्वारा काफी सराहा जाता था। आपको बता दें कि कपिल इससे पहले ‘कुमकुम भाग्य’,‘एक हसीना थी’,‘कुंडली भाग्य’ और ‘महाभारत’ जैसे कई सीरियलों में नज़र आ चुके हैं।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप