Move to Jagran APP

Big Boss 13: बॉलीवुड एक्टर Rajpal Yadav और Chunky Pandey के अलावा ये होंगे फाइनल कंटेस्टेंट

टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस के 13 सीज़न में टीवी और बॉलीवुड के कई चेहरे नज़र आने वाले हैं जिन्होने शो का कॉन्ट्रेक्ट साइन कर शो में आने की तैयारी कर ली है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 01:20 PM (IST)Updated: Wed, 07 Aug 2019 06:19 PM (IST)
Big Boss 13: बॉलीवुड एक्टर Rajpal Yadav और Chunky Pandey के अलावा ये होंगे फाइनल कंटेस्टेंट
Big Boss 13: बॉलीवुड एक्टर Rajpal Yadav और Chunky Pandey के अलावा ये होंगे फाइनल कंटेस्टेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। सितम्बर से प्रसारित होने वाले टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ की घोषणा होते ही लगातार कई सारे सेलेब्स के नाम सामने आ रहे थे। हाल ही में कुछ सेलेब्स के नाम फाइनल कर लिए गए हैं जो इस साल इस शो में ख

loksabha election banner

मुग्धा गोडसे- फिल्म फैशन से फेम हासिल करने वाली एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे नें बिग बॉस के 13वें सीज़न में आने के लिए हां कर दी है। बताया जा रहा है कि मुग्धा ने शो का कॉन्ट्रेक्ट भी साइन कर लिया है। इससे पहले इनके बॉयफ्रेंड राहुल देव भी इस शो का हिस्सा रह चुके हैं लेकिन अपने स्वाभाव के कारण ज्यादा दिनों तक शो में नही टिक पाए।

आदित्य नारायण- सिंगर, एक्टर और होस्ट आदित्य नारायण का नाम एक लंबे समय से सामने आ रहा था। कॉन्ट्रेक्ट पर सोचविचार करने के बाद आदित्य ने इसे साईन कर दिया है। आदित्य कई दिनों से विवादों के घेरे में बने हुए है। इनपर एयरपोर्ट स्टाफ से दुर्व्यवहार और रिक्शा चालक को कार से जख्मी करने का आरोप है।

यह भी पढ़ें: Big Boss 13: Salman Khan के कारण लोनावला में नही मुबंई में बनेगा बिग बॉस हाउस

 

View this post on Instagram

Ki dekh rahe ho tusi? Chalo shuru ho jao oye One two, one two three four.. 🥳

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on

राजपाल यादव- बॉलीवुड के फैमस कॉमेडिन और एक्टर राजपाल यादव ने हाल ही में इस शो का कॉन्ट्रेक्ट साईन कर लिया है। बीते दिन लोन न चुका पाने के कारण राजपाल यादव जेल भी जा चुके हैं।

 

View this post on Instagram

"Just because the past didn't turn out like you wanted it to be doesn't mean your future can't be better than you imagined!"✌️✌️💙💙 #wednesdaywine #rajpalyadav #attitude #sunglasses #life #wednesdaymotivation #wednesdaywisdom

A post shared by Rajpal Yadav (@rajpalofficial) on

चंकी पांडे- अपनी कॉमिक टाइमिंग से पहचान बनाने वाले चंकी पांडे भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं। जल्द ही चंकी फिल्म ‘साहो में नजर आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

Thank you @jumeirahbh for such a memorable stay🤩🥂🍾💖

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on

 माहिका शर्मा-‘रामायण ’ और ‘FIR’ शोज का हिस्सा रह चुकीं एक्टर और मॉडल माहिका इस साल बिग बॉस में नज़र आने वाली हैं।

सिध्दार्थ शुक्ला- ‘बालिका वधु’ से फेम हासिल करने के बाद सिद्धार्थ फिल्म ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ का भी हिस्सा रह चुके हैं। बताया जा रहा है कि ये इसबार शो में एंट्री लेने जा रहे हैं।

इस साल शो में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे। बताया जा रहा है कि शो की थीम इस साल बदल कर हॉरर कर दी गई है। इस बार भी सलमान खान अपने अलग अंदाज में शो होस्ट करने के लिए तैयार हैं। शो को सितम्बर के तीसरे हफ्ते से ऑनएयर किया जाएगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.