नई दिल्ली। कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम एक बार फिर दर्शकों के बीच आने को तैयार है। 23 अप्रैल को उनके नए कॉमेडी शो का सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसारण शुरू होने जा रहा है। फैंस को बेसब्री से 'द कपिल शर्मा शाे' का इंतजार है। खास तौर से यह जानने को भी बेकरार हैं कि कपिल शर्मा और अन्य कलाकार किस किरदार में नजर आएंगे। तो चलिए बताते हैं 'द कपिल शर्मा शो' के कास्ट एंड कैरेक्टर्स के बारे में।

'द कपिल शर्मा शो' के पहले एपिसोड की शूटिंग की मजेदार तस्वीरें

तो सबसे पहले कपिल शर्मा के बारे में बताते हैं। 'दैनिक भास्कर' की रिपोर्ट के मुताबिक, 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में बिट्टू के नाम से मशहूर हुए कपिल इस नए शो में 'कप्पू' के रोल में नजर आएंगे, जो अपने रिश्तेदार के यहां रहता है। पुराने शो में दादी की भूमिका निभाने वाले अली असगर, कप्पू के रिश्तेदार हाेंगे, जो शांतिवन नॉन-कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में रहते हैं। वैसे अली असगर इसमें भी एक लेडी के रोल में ही ऑडियंस का मनोरंजन करेंगे। मगर वो ऐसे लेडी बनेंगे, जिसका दिमाग कुछ कम होता है। हालांकि हंसाने में कोई कमी नहीं करेंगे।

वहीं गुत्थी के किरदार से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर 'द कपिल शर्मा शो' में डॉक्टर मशहूर गुलाटी का रोल निभाएंगे। इस अनोखे डॉक्टर के साथ दो खूबसूरत नर्स भी होंगी। 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में' कपिल की वाइफ मंजू बनीं सुमोना डॉक्टर मशहूर गुलाटी के क्लिनिक में काम करती दिखेंगी। सुमोना को इसमें भी कपिल से प्यार होगा, मगर दोनों हस्बैंड-वाइफ नहीं होंगे।

'बिग बॉस 9' से चर्चित हुईं रोशेल मारिया इसमें मशहूर गुलाटी के क्लिनिक में नर्स होंगी और वो इतनी हॉट होंगी कि सभी पुरुष उन पर डोरे डालेंगे। कहा जा रहा है कि रोशेल ने इस शो में 'भाभी जी घर पर हैं' की शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया है।

वहीं 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में कपिल के नौकर राजू का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर इस शो में भी कुछ बनाते ही नजर आएंगे, मगर एक चीज और वो है चाय। दरअसल, वो सोसायटी में चाय का ठेला लगाएंगे और उनका एक बेटा भी होगा। जबकि पलक का किरदार निभाने कीकू शारदा इस शो में कई कैरेक्टर्स में नजर आएंगे। इनमें आंटी, पुलिस वाला और चाय वाले के बेटे के दोस्त की भूमिका भी शामिल है।

सबसे मजेदार 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में जज की भूमिका में नजर आए सिद्धू पाजी इस शो में सरपंच बनेंगे। यानि इस बार भी सभी के सरदार ही रहेंगे। तो एक बार फिर कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ हंसी के ठहाके लगाने के लिए तैयार हो जाइए, मगर बिल्कुल नए अंदाज व तेवर में। हालांकि पुराने शो में कपिल के बुआ का किरदार निभाने वालीं उपासना सिंह नजर नहीं आएंगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस