Move to Jagran APP

सुगंधा मिश्रा से शादी के बाद पति संकेत भोसले का हुआ ये हाल ! वायरल VIDEO में दिखा सच

सोशल मीडिया पर लोग कनफ्यूज हो रहे हैं कि आखिर संकेत भोसले को हुआ क्या है वो इतने कैसे बदल गए। इंटरनेट पर संकेत का ये नुसरत फतेह अली खान वाला लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 30 Sep 2021 11:37 AM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 11:37 AM (IST)
सुगंधा मिश्रा से शादी के बाद पति संकेत भोसले का हुआ ये हाल ! वायरल VIDEO में दिखा सच
Image Source: Farah Khan Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नुसरत फतेह अली खान जैसा दिखने वाला एक बुजर्ग उनके गाने गा रहा है। बुजुर्ग का चेहरा जाना पहचाना सा लग रहा है। वहीं उसके पीछे फराह खान, तापसी पन्नू नजर आ रहीं हैं। इंटरनेट पर यूजर्स ने जब जोहन पर थोड़ा जोर डाला तब जाकर वो सन्न रह गए कि ये तो कॉमेडियन सिंगर सुगंधा मिश्रा के पति संकेत भोसले हैं। लोग सोच में पड़ गए कि इसी साल 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने के बाद संकेत का क्या हाल हुआ है?

loksabha election banner

वायरल हो रहा है संकेत का ये वीडियो

लोग कनफ्यूज हो रहे हैं कि आखिर संकेत को हुआ क्या है वो इतने कैसे बदल गए। इंटरनेट पर संकेत का ये नुसरत फतेह अली खान वाला लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, संकेत इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' में परफॉर्म कर रहे हैं। संकेत पेशे से डॉक्टर हैं लेकिन संजय दत्त की बढ़िया मिमिक्री के चलते उन्हें कपिल के शो पर जगह बनाने में कामयाब रहे।

द कपिल शर्मा शो में आएंगें नजर

दरअसल, संकेत भोसले का ये नुसरत फतेह अली खान वाला लुक आपको जल्द ही 'कपिल शर्मा शो' में देखने को मिलेगा। शो में तापसी पन्नू अपनी फिल्म रश्मि रॉकेट के प्रमोशन के लिए आने वाली हैं। इस दौरान उनके साथ फिल्म निर्देशक फराह खान और एक्टर अभिषेक बनर्जी भी नजर आए। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज हो चुका है।  

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

इस बात को लेकर हो रहे हैं ट्रोल

वायरल हो रहे इस वीडियो को दिग्गज फिल्ममेकर फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कॉमेंट सेक्शन में ढेरों यूजर्स ने संकेत की तारीफ की है। एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'शादी के बाद लड़का और भी खतरनाक हो गया है।' कुछ लोग संकेत के इस रूप से खुश हैं तो वहीं कुछ उन्हें दिग्गज गायक का मजाक उड़ाने के लिए ट्रोल कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.