नई दिल्ली, जेएनएन। इस वीकेंड पर कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बॉलीवुड के विलेन्स का कब्ज़ा होने वाला है। इस हफ्ते कपिल के ‘घर’ मेहमान बनकर बॉलीवुड के नामी विलेन रंजीत, बिंदू और गुलशन ग्रोवर पहुंचने वाले हैं। सोनी टीवी ने एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले कुछ प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं जिसमें सारे स्टार्स खूब मस्ती मज़ाक और नाच गाना करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि तीनों ही स्टार्स अपने-अपने समय की शूटिंग से जुड़ी कुछ दिलचस्प बाते भी बता रहे हैं।

इस दौरान रंजीत ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक खुलासा किया है। कपिल के सवालों का जवाब देते हुए रंजीत ने बताया कि उनकी पहली फिल्म ‘शर्मीली’ देखने के बाद उनके घरवालों ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था। पूरा किस्सा बताते हुए रंजीत ने कहा, ‘मेरी पहली फिल्म में एक सीन था जिसमें मैं राखी के बाल खींच रहा था उनके कपड़े फाड़ रहा था। ये देखकर घरवालों ने मुझे घर से निकला दिया था, बोले थे ये कोई काम है? कोई डॉक्टर का रोल करो, कोई मेजर का आर्मी ऑफिसर का रोल करो... ऐसे रोल करके बाप की नाक कटवा दी अब कौन सा मुंह लेकर जाओगे अमृतस में'।

वीडियो में कपिल, रंजीते नाम को लेकर उनसे मज़े लेते दिख रहे हैं। प्रोमो में दिख रहा है, कपिल रंजीत से कहते हैं पाजी आपका फिल्मों में हमेशा नाम रंजीत ही रहा है. रंजीत नाम के साथ आपको देखकर लगता भी था ये विलेन है। क्योंकि अगर आपके असली नाम ‘गोपाल बेदी’ कहकर कहेंगे कि ये देखो गोपाल बेदी जी आएंगे और आपको उठाएंगे तो कोई मानेगा ही नहीं। आपको बता दें कि रंजीता का असली नाम गोपाल बेदी ही है। 

रंजीत के साथ मस्ती करने के बाद कपिल एक्ट्रेस बिंदू से पूछते हैं कि आप किसके सामने सबसे ज्यादा नर्वस होती थीं। कपिल के सवाल पर बिंदू जवाब देती हैं, 'मैं किसी के सामने नर्वस नहीं होती थी बल्कि लोगों को नर्वस कर देती थी'। देखें वीडियो।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप