Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने दिया दीपिका पादुकोण को बर्थडे सरप्राइज़, मौका मिलते ही किया फ्लर्ट

The Kapil Sharma Show दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म छपाक का प्रमोशन करने इस वीकेंड कपिल शर्मा के शो में पहुंचने वाली हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 12:59 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 12:59 PM (IST)
The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने दिया दीपिका पादुकोण को बर्थडे सरप्राइज़, मौका मिलते ही किया फ्लर्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी के द कपिल शर्मा शो में कपिल अपने मेहमानों से मज़ेदार बातचीत करते और उन्हें हंसाते नज़र आते हैं। शो में ऐसा कम ही हुआ है जब कपिल शर्मा ने किसी एक्ट्रेस से फ्लर्ट ना किया हो। ऐसे मेंं जब शो में कपिल की पसंदीदा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहुंची तो कपिल कैसे खुदको फ्लर्ट करने से रोक पाते। जी हां, जल्द ही कपिल के शो में उनकी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आने वाली हैं, जिनके जन्मदिन को कपिल शो में खास तरह से मनाने वाले हैं।

loksabha election banner

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक जल्द ही 10 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म का प्रमोशन करने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल शर्मा के शो में पहुंची हैं। दीपिका इस वीकेंड यानि अपने जन्मदिन के मौके पर शो में आएंगी।

कपिल शर्मा ने दीपिका पादुकोण का जन्मदिन खास बनाने के लिए उन्हें एक सरप्राइज़ दिया है। कपिल ने पहले तो दीपिका के पहुंचने पर उनसे खूब जमकर फ्लर्ट किया था। बाद में उन्होंने मौका देखकर उनके लिए एक केक मंगवाया है। जिसे दीपिका द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम के साथ काटती नज़र आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

my all time favorite @deepikapadukone 😍 @meghnagulzar n team #chappak in #thekapilsharmashow this #weekend #TKSSweekend #tkss #comedy #fun #laughter #bollywood #movies #tv #tvshows #family #masti only on @sonytvofficial 🤗🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया, बिग बॉस में आने से पहले रश्मि से नहीं होता था झगड़ा, सब कुछ ठीक था...लेकिन

आपको बताते चलें कि जब कपिल शर्मा ने अपने दूसरे सीज़न की शुरुआत की थी, तो दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ शो में पहली मेहमान बनकर पहुंची थी। कपिल अक्सर सिर्फ दीपिका ही नहीं बल्कि अपने कई मेहमानों के सामने कह चुके हैं कि वो दीपिका पादुकोण को पसंद करते हैं। यही कारण है कि दीपिका को शो में पहुंचना कपिल के लिए बेहद खास है।

वीकेंड को ऑनएयर होने वाले इस एपिसोड में कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार भी पहुंचने वाली है। फिल्म छपाक की टीम के अलावा इस वीकेंड फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर की को प्रमोट करने के लिए काजोल और अजय देवगन भी कपिल शर्मा के शो में पहुंचने वाले हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.