Move to Jagran APP

प्याज वाले झुमकों के साथ दिखीं करीना कपूर, जानें- इस टीवी एक्टर ने दिया था तोहफा

The Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा ने करीना कपूर को प्याज वाले झुमके गिफ्ट किए और अब करीना की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 10:18 AM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 10:18 AM (IST)
प्याज वाले झुमकों के साथ दिखीं करीना कपूर, जानें- इस टीवी एक्टर ने दिया था तोहफा
प्याज वाले झुमकों के साथ दिखीं करीना कपूर, जानें- इस टीवी एक्टर ने दिया था तोहफा

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में बढ़ रही प्याज की कीमतों को लेकर सियासत और जनता में माहौल गर्म है, लेकिन इसके उलट प्याज की कीमतों को लेकर काफी मजाक भी बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर भले ही लोग प्याज की कीमतों का विरोध कर रहे हैं, लेकिन कई फनी मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं। खास बात है कि इसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री भी पीछे नहीं है। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने प्याज के झुमके वाली फोटो शेयर की थी, जिसके बाद अब करीना कपूर प्याज के झुमकों के साथ दिखाई दीं।

loksabha election banner

पहले ट्विंकल खन्ना ने प्याज वाले झुमके की फोटो शेयर की थी और उन्होंने बताया था कि यह उनके पति अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो से लेकर आए हैं। ट्विंकल की यह पोस्ट काफी वायरल हुई थी। दरअसल, लोग अब प्याज को बेशकीमती बताकर उससे जुड़े मीम्स शेयर कर रहे हैं और मजाक बना रहे हैं। ऐसे में प्याज से बने झुमकों को भी बेशकीमती बताया गया है।

इसके बाद अब करीना कपूर को प्याज की कीमतों के साथ देखा गया। दरअसल, करीना कपूर को भी यह झुमके कपिल शर्मा ने ही गिफ्ट किए हैं, जब वो अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंची थीं। कपिल ने करीना को ये झुमके गिफ्ट किए थे। शो में प्याज वाले झुमकों को देखकर सभी ने खूब ठहाके लगाए। अब करीना कपूर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह इन झुमको को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kareena Kapoor Khan's swag is on point! We spotted her wearing the onion earnings at the Kapil Sharma Show as she promotes her upcoming film Good Newwz at the 100th episode of the show. #instadaily #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

बता दें कि करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे। वहीं करीना कपूर पहली बार कपिल शर्मा के सेट पर गई हैं, जबकि अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत पहले भी शो में अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आ चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.