Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show के 'बच्चा यादव' का घर है इतना आलीशान, देखकर रह जाएंगे हैरान

कीकू की लाइफ का टर्निंग पॉइंट था जब वो कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी नाइट्स विंद कपिल में नजर आए। यहां उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ पलक के किरदार में समा बांध दिया। जितने शानदार कीकू एक्टर हैं उतना ही शानदार उनका घर है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 07 Jan 2022 12:05 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jan 2022 12:05 PM (IST)
Image Source: kiku Sharda Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक द कपिल शर्मा शो ती जान 'बच्चा यादव' यानि कीकू शारदा अपनी कॉमिक टाइमिंग से लोगों को काफी एंटरटेन करते हैं। सोशल मीडिया पर भी कीकू की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दिखने में बेहद सिंपल कीकू असल जिंदगी में काफी लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं। उनके आलीशान घर को देखने वालों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। इंस्टाग्राम पर वो अक्सर अपने आशियाने की झलक दिखाते रहते हैं।

loksabha election banner

हिट है 'बच्चा यादव'

कीकू शारदा सबसे पहले हातिम सीरियल में 'होबो' के किरदार में नजर आए थे। इसके बाद सब टीवी के शो F.I.R में उन्होंने हवलदार 'मुलायम सिंह गुलगुले' का रोल प्ले किया था, जिससे उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी। फिर भूतवाला सीरियस, 'अकबर बीरबल' में भी नजर आए। कीकू की लाइफ का टर्निंग पॉइंट था जब वो कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी नाइट्स विंद कपिल में नजर आए। यहां उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ पलक के किरदार में समा बांध दिया। जितने शानदार कीकू एक्टर हैं उतना ही शानदार उनका घर है।

View this post on Instagram

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda)

सबसे पहले शुरुआत करते हैं डाइनिंग एरिया से। कीकू के घर का ये हिस्सा बेहद ही खास है, यहां उनकी ज्वाइंट फैमिली बैठकर डिनर और लंच करती है। परिवार में कितने लोग हैं इसका अंदाजा आपको डायनिंग टेबल के लंबाई देखकर हो जाएगा। इसके अलावा उनकी डाइनिंग टेबल भी इतनी बढ़िया तरह से वेल अरेंज्ड है कि क्या कहना।

View this post on Instagram

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda)

कीकू शारदा ने लॉकडाउन के दौरान अपने किचन की तस्वीरें शेयर की थीं। सिंपल और सोबर सी रसोई में कीकू का बेटा शौर्य पूरियां तलनी सीख रहा है। इससे पहले भी एक्टर के सोशल मीडिया पेज पर कई पोस्ट शेयर हुए हैं जिसमें उनकी पत्नी रसोई में काम करतीं नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda)

इनका ड्राइंगरूम भी काफी जोरदार है, एक बड़ा सा टीवी दीवारों पर यलो कलर और चिल करते कीकू शारदा, एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं। इसे देखकर तो लोग भी करते होंगे घर हो तो ऐसा।

View this post on Instagram

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda)

इसके अलावा इनका पूजा रूम भी काफी खास है। घर का एक ऐसा कोना जहां सुकून मिलता है। एक फैन ने तो लिख भी दिया, 'कीकू आपके पास ठीक वैसा ही ड्रीम हाउस है, जैसा हर इंसान खरीदना चाहता है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.