Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह ने ली सलमान खान की शादी पर फिरकी, देखें वीडियो

The Kapil Sharma Show सलमान खान कहीं जाएं और वहां उनकी शादी का जिक्र ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 01:12 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 03:57 PM (IST)
The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह ने ली सलमान खान की शादी पर फिरकी, देखें वीडियो
The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह ने ली सलमान खान की शादी पर फिरकी, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान कहीं जाएं और वहां उनकी शादी का जिक्र ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। हाल ही में सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे तो यहां उनकी शादी का जिक्र अर्चना पूरन सिंह ने कर दिया। अर्चना ने जिस तरह से सलमान शादी को लेकर उनकी फिरकी ली, उससे तो भाईजान भी शर्मा गए और कुछ नहीं बोल पाए।

loksabha election banner

दरअसल, हुआ यूं कि सलमान अपनी पूरी टीम सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, किच्चा सुदीप, प्रभुदेवा और अरबाज़ खान के साथ कपिल के शो में पहुंचे थे। हंसी मज़ाक का माहौल बना हुआ था तभी अर्चना ने सुदीप से कहा, 'सुदीप आप जानते हैं आप में और सलमान में बहुत सी समानताएं हैं'। इस पर सुदीप पूछते हैं क्या? तो अर्चना बताती हैं ,'आपने एक फिल्म की थी 'हुच्चा' सलमान ने हिंदी में उसी की रीमेक 'तेरे नाम' की। इसके बाद आपने एक फिल्म की है 'पहलवान' जो पहलवानी को लेकर है, सलमान ने भी एक ऐसी फिल्म की है जो पहलवानी को लेकर है 'सुल्तान'।

इसके बाद अर्चना सलमान की शादी का जिक्र करते हुए सुदीप से कहती हैं 'इसके बाद आपने शादी करली...'। अर्चना की बात सुनकर सभी जोर से हंसने लग जाते हैं। सलमान अर्चना को शर्माते हुए देखते हैं पर उनसे कुछ बोल नहीं पाते।

 

View this post on Instagram

Iss baar masti hogi lajawaab kyuki Bhai bhi hai bade haazirjawab! #Dabangg3 ke stars ko dekhiye #TheKapilSharmaShow mein, iss Sat-Sun raat 9:30 baje. @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @banijayasia @archanapuransingh @beingsalmankhan @aslisona @prabhudevaofficial @arbaazkhanofficial @maheshmanjrekar

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

आपको बता दें कि सलमान और अरबाज़ की फिल्म 'दबंग 3' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म 20 दिंसबर को रिलीज हो रही है। 'दबंग 3' सलमान की 'दबंग' फ्रेंचाइज़ी का तीसरा पार्ट है। 'दबंग 3' में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, किच्चा सुदीप,प्रभुदेवा, अरबाज़ खान और प्रमोद खन्ना भी नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.