Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show के इस एक्टर ने लाइव आकर की जान देने की कोशिश, सुसाइड अटेम्प्ट के पीछे एक महिला बनी वजह

The Kapil Sharma Show Actor Tirthanand Rao Suicide द कपिल शर्मा शो में नाना पाटेकर का किरदार निभाने के लिए पॉपुलर कॉमेडियन तीर्थानंद राव को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। एक्टर ने फेसबुक पर लाइव आकर जाने देने की कोशिश की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 14 Jun 2023 08:22 AM (IST)Updated: Wed, 14 Jun 2023 08:22 AM (IST)
The Kapil Sharma Show Actor Tirthanand Rao Suicide, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kapil Sharma Show Actor Tirthanand Rao Suicide: टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो के एक पॉपुलर एक्टर ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर सुसाइड करने की कोशिश की है। एक्टर ने अपने इस कदम के पीछे की वजह एक महिला को बताया, जो उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी।

loksabha election banner

इस एक्टर ने की सुसाइड करने की कोशिश

द कपिल शर्मा शो में नाना पाटेकर का किरदार निभाने के लिए पॉपुलर कॉमेडियन और जूनियर आर्टिस्ट तीर्थानंद राव ने लाइव आकर अपनी जान लेने की कोशिश की है। हालांकि, उनके दोस्तों ने तुरंत नजदीकी पुलिस स्टेशन में कॉल करके सूचित कर दिया। इसके बाद पुलिस भी तुरंत हरकत में आई और कॉमेडियन के घर पहुंचकर उसे अस्पताल ले गई।

लाइव सेशन में पी लिया फिनाइल

तीर्थानंद राव ने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक लाइव सेशन किया। इस दौरान उन्होंने एक महिला के बारे में बताया और अपने साथ कुछ भी होने के लिए उसे जिम्मेदार ठहराया। इसके बाद उन्होंने कैमरे के सामने ही फिनाइल की बोतल ली और लिक्विड को गिलास डालकर पी लिया।

बेहोशी की हालत में मिले कॉमेडियन

तीर्थानंद राव के इस कदम के बाद उनके दोस्तों ने तुरंत समझदारी दिखाई। इंग्लिश डेली की खबर के अनुसार, एक्टर के कुछ दोस्तों ने नजदीकी पुलिस स्टेशन को फोन किया, जिसके बाद पुलिस तीर्थानंद राव के घर पहुंची जहां वो बेहोशी की हालत में मिले। पुलिस ने तुरंत एक्टर को अस्पताल पहुंचाया।

क्या बनी सुसाइड करने की वजह ?

तीर्थानंद राव ने लाइव सेशन के दौरान बताया कि उनके हालत की जिम्मेदार एक औरत है और अगर उनके साथ कुछ हुआ तो उन्हें इंसाफ जरुर मिलना चाहिए। कॉमेडियन ने ये भी बताया कि वो उस महिला के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में थे और महिला की वजह से उन पर 3-4 लाख का कर्ज भी हो गया है। 

क्यों परेशान हैं कॉमेडियन ?

तीर्थानंद ने कहा, "मुझ पर इस महिला की वजह से 3-4 लाख रुपये का कर्ज है। मैं उसे अक्टूबर से जानता हूं। भायंदर में उसने पता नहीं किस वजह से मेरे खिलाफ शिकायत भी दर्ज की हुई है। वो मुझे फोन करती है और मुझसे मिलना चाहती है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.