नई दिल्ली, जेएनएन। सब टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर कॉमेडी ड्रामा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्द ही दो साल बाद दयाबेन की धमाकेदार वापसी होने वाली है। इस वापसी से पहले शो में एक नया ट्विस्ट आ गया है। शो में दयाबेन से पहले उनकी आवाज़ जेठालाल तक पहुंच गई है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जेठालाल की लाख कोशिशों के बाद दयाबेन तो नहीं बल्कि उनकी आवाज जेठालाल तक पहुंची है। दरअसल बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि जेठालाल के साले साहब सुंदर उनसे कहते हैं कि वो दया से उनकी बात करवाएंगे। मगर बाद में सुंदर के दोस्त उन्हें याद दिलाते हैं कि दयाबेन तो अपनी मां के साथ मंदिर गई हुई हैं।

लगातार मना करने के बाद भी जेठालाल दया से बात करने की जिद को नहीं छोड़ते हैं, लेकिन सुंदर बार बार उन्हें मना करते रहते हैं। जेठालाल कहते हैं कि दया से वीडियो कॉल पर बात करवा दो, जिसपर सुंदर कहते हैं कि मेरे फोन का कैमरा खराब है इसलिए ऐसा नहीं हो पाएगा। जेठालाल की जिद के कारण सुंदर खुद दया की आवाज़ में बात करने लगते है। फोन में आती दया की आवाज़ सुनकर जेठालाल काफी भावुक हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस के कारण बढ़ रही हैं रश्मि देसाई और आरती सिंह में दूरियां, क्या हो पाएगी दोबारा दोस्ती

जेठा दया को कहते हैं कि सारी औरतें उनकी दुकान पर आई थीं और कह रही थी कि दया को वापस ले आओ। दयाबेन की अजीब आवाज़ सुनकर जेठा उनसे सवाल पूछते हैं, जिसपर दयाबेन की एक्टिंग कर रहे सुंदर कहते हैं कि गन्ने और पाइनएप्पल जूस के कारण आवाज़ बदल गई है। अचानक टप्पू भी कमरे में आ जाता है और दया से बात करने की जिद करता है जिसपर फोन स्पीकर पर डाल कर जेठालाल उसकी भी बात करवा देते हैं। टप्पू भी दयाबेन से वीडियो कॉल पर आने की जिद करते हैं।

दयाबेन की आवाज़ निकाल रहे सुंदर लगातार इस बात का खंडन करते रहते हैं। बार बार कहने पर आखिरकार गुस्से में आ चुके सुंदर अपनी असली आवाज़ निकाल देते है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है। हर कोई सुंदर को इस हरकत के लिए खूब बातें सुनाते हैं। बाद में सुंदर बहाने से फोन रख देते हैं।

दयाबेन के इंतज़ार में जेठालाल का बुरा हाल हो चुका है। देखना होगा कि नवरात्रि स्पेशल एपिसोड में जब दया की वापसी होगी तो जेठालाल क्या रिएक्ट करते हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप