Move to Jagran APP

'Taarak Mehta' की 'रीटा रिपोर्टर' ने शेयर की बेहद ही हॉट तस्वीरें, तीसरी फोटो देख उड़ जाएंगे होश

Priya Ahuja Bold Photoshoot प्रिया ने अपने वेकेश की तस्वीरें शेयर की हैं। यॉट पर बैठी प्रिया ने कई दिलकश बोल्ड पोज दिए। ऑफ व्हाइट शॉर्ट्स और मैचिंग ब्रालेट के साथ प्रिया ने शर्ट के सारे बटन खुले रखे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 03:29 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 03:29 PM (IST)
Image Source: Priya Ahuja Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Rita Reporter Aka Priya Ahuja Bold Photoshoot : टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीआरपी में एक बार फिर नंबर वन बन गया है। 13 सालों से चल रहे इस शो का हर किरदार अपनी शानदार एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग के चलते दर्शकों के दिलों पर राज करता है। एक ऐसी ही एक्ट्रेस हैं जो अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। अगर आपके जेहन में मुनमुन दत्ता का नाम आया है, तो आपको बता दें कि हम मुनमुन की नहीं बल्कि शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा की बात कर रहे हैं। प्रिया असल जिंदगी में काफी हॉट एंड ग्लैमरस हैं। वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने काफी हॉट फोटोशूट कराया है जो काफी वायरल हो रहा है। यहां देखें तस्वीरें...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Priya Ahuja | NewBornMommy (@priyaahujarajda)

प्रिया आहूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट हॉट एंड सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। इसी बीच प्रिया ने अपने वेकेश की तस्वीरें शेयर की हैं। यॉट पर बैठी प्रिया ने कई दिलकश बोल्ड पोज दिए हैं। ऑफ व्हाइट शॉर्ट्स और मैचिंग ब्रालेट के साथ प्रिया ने शर्ट के सारे बटन खुले रखे हैं। तेज हवा के साथ परफेक्ट स्माइल इन तस्वीरों को और भी अपिलिंग बना रही है।

फैंस प्रिया की तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'बबीता जी के रहते आप पर ध्यान ही नहीं गया।' तो वहीं लोग फायर इमोजी के साथ प्रिया को तस्वीरों पर कमेंट सेक्शन में प्यार बरसा रहे हैं।

इससे पहले प्रिया ने अपने एक मैगजीन फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में वह बला की खूबसूरत नजर आईं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि प्रिया ने पर्पल कलर का स्ट्रिप लेस और हाई थाई स्लिट गाउन पहना हुआ है। इस ड्रेस में वह बेहद हॉट पोज देती दिख रही हैं। वहीं एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी क्रेजी हो गए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Priya Ahuja | NewBornMommy (@priyaahujarajda)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.