Move to Jagran APP

Taarak Mehta की ये एक्ट्रेस जल्द लेने वाली हैं सात फेरे, अब जेठालाल का कैसा होगा रिएक्शन!

छोटे पर्दे और बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। राजकुमार राव-पत्रलेखा पूजा बनर्जी सहित कितने ही कलाकारों ने साल गुजरने से पहले सात फेरे ले लिए। इस लिस्ट में तारक मेहता के एक किरदार का नाम भी जुड़ने वाला है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 09:31 AM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 09:31 AM (IST)
Taarak Mehta की ये एक्ट्रेस जल्द लेने वाली हैं सात फेरे, अब जेठालाल का कैसा होगा रिएक्शन!
Image Source: Taarak Mehta fan page on Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस शो के हर किरदार के बारे में जानना चाहते हैं। इस सिटकॉम की पॉपुलैरिटी ही है जो इसे पिछले 13 सालों से टॉप 10 में बनाए हुए है। तो चलिए आपके इस फेवरेट शो से जुड़ा एक अपडेट दे देते हैं। शो की एक किरदार बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली है।

loksabha election banner

गोकुलधाम में बजेगी शहनाई

छोटे पर्दे और बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। राजकुमार राव-पत्रलेखा, पूजा बनर्जी सहित कितने ही कलाकारों ने साल गुजरने से पहले सात फेरे ले लिए। इस लिस्ट में तारक मेहता के एक किरदार का नाम भी जुड़ने वाला है। क्या 'बबीता जी' यानि मुनमुन दत्ता ? अगर आप ये सोच रहे हैं तो हम बता दें कि आपका अंदाजा बिल्कुल गलत है।

कैसा होगा सोसाइटी वालों का रिएक्शन

दरअसल, खबर है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस प्रिया आहूजा फिर सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस अपने निर्देशक पति मालव राजदा संग दोबारा शादी करने वाली हैं। 19 नवंबर को प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने अपनी शादी के 10 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में इस खास मौके पर दोनों एकबार फिर एक-दूसरे से किए वादें याद करना चाहते हैं। वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान दोनों ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे भी किए। 

प्रिया बनेगी दुल्हनिया

अपनी शादी के बारे में बात करके हुए प्रिया ने बताया कि इस बार वह बहुत ही खूबसूरत पेस्टल रंग के आउटफिट में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी पहली शादी की साड़ी भी बहुत सिंपल और हल्की थी। तो इस बार भी वो वह एक सुंदर लेकिन कम हेवी ड्रेस में नजर आएंगी।

शो के डायरेक्टर हैं मालव

वहीं, मालव के ड्रेस के बारे में बात करते हुए प्रिया ने कहा कि उन्होंने अपने लिए एक भी आउटफिट नहीं चुना है। ऐसे में यह तय हुआ कि मैं जो कुछ भी पहनूंगी, वह उसी से कलर कोऑर्डिनेट कर ड्रेस पहनेंगे। बता दें कि मालव ने अभी हाल ही में अपने हाथ की सर्जरी कराई है। ऐसे में वह कई तरह के आउटफिट्स बदलने में सहज नहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.