Move to Jagran APP

दयाबेन संग तस्वीर में दिखने वाला ये क्यूट बच्चा है 'तारक मेहता' का फेमस एक्टर, पहचान कौन?

तारक मेहता के एक फैन पेज ने शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी की थ्रोबैक फोटो शेयर की है। वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दिशा वकानी हैं उनके साथ एक बच्चा नजर आ रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 12:07 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 12:07 PM (IST)
दयाबेन संग तस्वीर में दिखने वाला ये क्यूट बच्चा है 'तारक मेहता' का फेमस एक्टर, पहचान कौन?
Image Source: Disha vakani fan page on Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीआअरपी की टिस्ट में टॉप पर चल रहा है। शो के कलाकारों की पॉपुलैरिटी किसी फिल्म स्टार से कम नहीं हैं। यहां तक कि शो में अब नजर नहीं आने वाले एक्ट्रर्स के लिए भी फैंस पलके बिछाए इंतजार करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर शो के कई फैन पेज हैं जो यूजर्स को उनके फेवरेट स्टार्स के बारे में अपडेट देते रहते हैं।

loksabha election banner

वायरल हो रही है ये तस्वीर

तारक मेहता के ऐसे से ही एक फैन पेज ने शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी और उनके भाई की थ्रोबैक फोटो शेयर की है। वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दिशा वकानी हैं उनके साथ उनके भाई मयूर वकानी हैं और साथ ही एक शेर भी नजर आ रहा है। दिशा के फैंस ये देखकर हैरान हैं कि शेर ने उनके साथ इतनी आसानी से कैसे फोटो क्लिक करवा ली। तो बता दें कि ये स्टूडियो में खींची गई फोटो है, जिसको को बाद में एडिट करके इसमें इफेक्ट्स एड किए हैं।

यहां देखें वायरल तस्वीर...

View this post on Instagram

A post shared by Jethalal champak lal gada (@jethiya_gang__)

दया के असली भाई हैं सुंदर लाल

दरअसल, मयूर वकानी 'तारक मेहता' में दयाबेन के 'वीरा' भाई के रोल में नजर आते हैं और वो दिशा वकानी के सगे भाई हैं। मतलब ऑनस्क्रीन नजर आने वाली भाई-बहन की केमिस्ट्री रियल है। वैसे जब से दिशा तारक मेहता से गायब हुईं हैं, उनके भाई मयूर भी कम ही नजर आते हैं। शो में स्टोरी लाइन ही ऐसी है, कि दया के साथ ही सुंदर का होना लोगों का पसंद आता है।

इसलिए वापस नहीं आ रहीं दिशा वकानी

दिशा वकानी की वापसी को लेकर लोग तरह-तरह के कयास लगते हैं। पर हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं जिसमें वो प्रेग्नेंट नजर आ रहीं थीं। जिससे फैंस को अंदाजा लग गया कि दया कि तारक मेहता में वापस नहीं आने का कारण क्या है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.