Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक्टर समय शाह पर घर के बाहर हमला, पुलिस रिपोर्ट दर्ज़

Samay Shah ने घटना की सीसीटीवी फुटेज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी और फैंस के साथ एक संदेश भी शेयर किया था। फुटेज के आधार पर समय ने बोरिवली पुलिस स्टेशन में घटना की रिपोर्ट दर्ज़ करवायी है। समय शो में गोगी नाम का किरदार निभाते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 02:23 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 02:26 AM (IST)
समय शाह मुंबई के बोरिवली में रहते हैं। (Photo- Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर समय शाह पर उनके घर के बाहर कुछ गुंडों ने हमला कर दिया। समय ने घटना की सीसीटीवी फुटेज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी और फैंस के साथ एक संदेश भी शेयर किया था। फुटेज के आधार पर समय ने बोरिवली पुलिस स्टेशन में घटना की रिपोर्ट दर्ज़ करवायी है। समय, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गुरचरन सिंह सोढी यानी गोगी नाम का किरदार निभाते हैं, जो टप्पू सेना का हिस्सा है। 

loksabha election banner

घटना 27 अक्टूबर रात की बतायी जाती है। समय ने इंस्टाग्राम पर लिखा- यह आदमी दो दिन पहले मेरी बिल्डिंग में आया था। बिना किसी बात के मुझे गालियां देने लगा। मुझे नहीं पता यह कौन है। गाली देने की वजह क्या थी। वो मुझे धमकियां भी दे रहा था कि मार डालेगा। मैं उन सब तक यह जानकारी इसलिए पहुंचा रहा हूं, क्योंकि अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो आप सबको पता होना चाहिए। शुक्रिया। 

 

View this post on Instagram

#Repost @spotboye_in • • • • • • OMG! Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's Gogi Aka Samay Shah Gets A Life Threat, Files Police Complaint- EXCLUSIVE CCTV Footage Inside! . . . #TMKOC #SamayShah #TaarakMehtaKaOoltahChashmah #SabTv @samayshah_5

A post shared by Samay Shah Fanclub (@samay.fanclub) on

स्पॉटबॉय से बातचीत में समय की मां ने कहा कि यह पहली बार नहीं हो रहा है। पिछले 15 दिनों में यह तीसरी बार है, जब हमारे साथ ऐसा कुछ हो रहा है। हम लोग पहली मंज़िल पर रहते हैं और घर के सामने की मुख्य सड़क है। अचानक मैंने खिड़की से देखा कि कोई आदमी रिक्शा में समय को गालियां देता हुआ जा रहा था।उसका चेहरा नहीं देख पायी। एक दिन और यह आदमी हमारी बिल्डिंग में आया और ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाते हुए समय को मारने की धमकी देने लगा। हम लोग उसे पास गये और पूछा कि आख़िर उसकी दिक्कत क्या है तो उसने कुछ नहीं, बस गालियां देता रहा। समय ने कहा कि उनका पूरा परिवार बेहद तनाव में हैं, इसलिए इस बार हमने क़ानूनी सहायता लेने के लिए पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ करवायी है। 

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले टीवी और फ़िल्म एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर भी चाकू से हमला किया गया था। हमला करने वाला प्रोड्यूसर बताया जाता है, जो मालवी पर शादी के लिए दवाब बना रहा था। इनकार करने पर उसने यह क़दम उठाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.