नई दिल्ली, जेएनएन। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी का काफी फेमस शो है, जिसे घर-घर से प्यार मिलता है। शो को लेकर लोगों के बीच काफी दिलचस्पी देखने को मिलती है। दयाबेन, टप्पू, जेठा लाल, बबीता जी समेत शो का हर कैरेक्टर लोगों को गुदगुदाता है। ऐसे में शो के मेकर्स ने इसका एनिमेटेड वर्जन भी लॉन्च किया। जिसका नाम 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' है। यह बच्चों को खूब पसंद आया और हिट रहा। दो सक्सेसफुल सीजन के बाद अब मेकर्स ने इसका तीसरा भी लॉन्च कर दिया है।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार, नए सीजन की कहानी दर्शकों को गोकुलधाम सोसाइटी के टप्पू और उनके दोस्तों की दुनिया के नए सफर पर ले जाएगी, जो एडवेंटर और एक्साइटमेंट से भरा होगा। इसके साथ ही टप्पू सेना की पागलपंती भी खूब एंटरटेन करने वाली है।

शो के बारे में बात करते हुए, नीला फिल्म प्रोडक्शन के असित कुमार मोदी ने कहा, '' शो 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' मजेदार रोमांच है, बच्चों को हमेशा रोमांचित और खुश करता है। हम तीसरे सीजन में सिम्पल लेकिन चमत्कारिक रोमांच के साथ वापस आकर खुश हैं। हम बच्चों के लिए शो का सीजन 3 लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं और मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि यह बड़ा, बेहतर और अनोखा होने वाला है।"

'तारक मेहता का छोटा चश्मा' का पहला एपिसोड 16 मई, 2022 को सोनी ये (Sony YAY!) पर ऑन-एयर होगा। सोनी ये की ईवीपी और बिजनेस हेड लीना लेले दत्ता ने कहा, "तारक मेहता का छोटा चश्मा ने सोनी ये! पर एक सक्सेसफुल जर्नी देखी है, इसे बच्चों के बीच बड़े पैमाने पर लोकप्रिय होते हुए देखना बिल्कुल खास रहा है। पहले दो सीजन की भारी सफलता और बड़ी फैन-फॉलोइंग के बाद, हम चाहते थे कि बच्चे पहली टेलीमूवी की रिलीज के साथ बड़े फॉरमेट पर शो के रहस्य से भरे किरदारों का आनंद लें।"

नए सीजन में फैंस के पसंदीदा गोकुलधाम सोसाइटी का 45 मिनट लंबा महा एपिसोड शामिल होगा, जिसे 23 मई को दिखाया जाएगा, जो 'टप्पू एंड द बिग फैट एलियन वेडिंग' नाम से है। 

Edited By: Vaishali Chandra