Move to Jagran APP

बिग बॉस 10: स्वामी ने पार की हद, लोपा के साथ फिर बदतमीज़ी!

मनवीर, गौरव और रोहन के डांटने के बावजूद स्वामी अपनी हरकतों पर बने हुए हैं। उन पर किसी की भी वॉर्निंग का कोई भी असर नहीं हो रहा है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 22 Dec 2016 02:59 PM (IST)Updated: Thu, 22 Dec 2016 03:20 PM (IST)
बिग बॉस 10: स्वामी ने पार की हद, लोपा के साथ फिर बदतमीज़ी!

मुंबई। बिग बॉस के घर में तमाम वॉर्निंग्स के बावजूद स्वामी ओम अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहे हैं। बीबी हॉस्टल टास्क के दौरान हंगामों के बाद स्वामी ओम ने लोपामुद्रा के साथ एक ऐसी हरकत कर दी है, जिसे तमीज़ के दायरे में नहीं रखा जाएगा।

loksabha election banner

पिछले एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि किस तरह से स्वामी घर की लड़कियों पर भद्दे कमेंट करते रहे हैं। कभी उनके कपड़ों को लेकर, तो कभी उनके एपीयरेंस को लेकर, स्वामी कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं। इस बार तो उन्होंने हद से अधिक बदतमीज़ी की है। अब तक तो वह सिर्फ़ लोपा के कपड़ों पर भद्दी टिप्पणी किया करते थे, लेकिन अब इस बार उन्होंने लोपा के कपड़ों को ही खींचने और उन्हें ग़लत तरीके़ से छूने की कोशिश की। इस पर जब लोपा ने उन्हें खूब बातें सुनाई तो वो फिर से यह कहते दिखाई दिए कि उन्हें छोटे कपड़े नहीं पहनने चाहिए।

इसे भी पढ़ें- दिव्यांका-विवेक की नाक को ये क्या हो गया, देखें तस्वीर

मनवीर, गौरव और रोहन के डांटने के बावजूद स्वामी अपनी हरकतों पर बने हुए हैं। उन पर किसी की भी वॉर्निंग का कोई भी असर नहीं हो रहा है। अब स्वामी की ऐसी हरकत पर बिग बॉस क्या कदम उठाते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.