Move to Jagran APP

Rajeev Sen & Charu Wedding: राजीव सेन ने फिर दिया बयान, ‘कोई चारू का ब्रेन वॉश कर रहा है’

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारू असोपा की शादी को लेकर बीते दिनों से ये खबरें चल रही हैं कि इनकी शादीशुदा जिंदगी में थोड़ी खटपट चल रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 12:04 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 12:20 PM (IST)
Rajeev Sen & Charu Wedding: राजीव सेन ने फिर दिया बयान, ‘कोई चारू का ब्रेन वॉश कर रहा है’
Rajeev Sen & Charu Wedding: राजीव सेन ने फिर दिया बयान, ‘कोई चारू का ब्रेन वॉश कर रहा है’

नई दिल्ली, जेएनएन। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारू असोपा की शादी को लेकर बीते दिनों से ये खबरें चल रही हैं कि इनकी शादीशुदा जिंदगी में थोड़ी खटपट चल रही है। पिछले कुछ दिनों से राजीव दिल्ली रह रहे हैं और चारू मुंबई। इतना ही नहीं दोनों ने अपनी शादी की फोटोज़ भी इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी हैं। इस बारे अब राजीव कह कहना है कि कोई चारू का ब्रेनवॉश कर रहा है।

loksabha election banner

ईटी टाइम्स से बात करते हुए राजीव ने कहा, ‘चारू का कोई करीबी उनका ब्रेनवॉश कर रहा है’। रजीव ने कहा, ‘मैं अपना घर छोड़कर क्यों आऊंगा। जब मैंने ये सारी खबरें सुनी थीं तो मुझे बहुत हंसी आई थी। मेरे तीन घर हैं एक दिल्ली में, एक मुंबई में और एक दुबई में। मुझे लगता है कि चारू का कोई करीबी उनका ब्रेनवॉश कर रहा है। क्योंकि वो बहुत सिंपल सी और मासूम सी लड़की है। वो कोई उसके फ्रेंड सर्किल में से भी हो सकता है। मैं उम्मीद करता हूं कि चारू अपना रास्ता न भटक जाए। एक बार मुझे पता चल जाए कि ये कौन कर रहा है कि तो उसके नाम और तस्वीर के साथ पोस्ट करूंगा। अगर वो मुझे नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा या करेगी तो मैं उससे ज्यादा नुकसान पहुंचाऊंगा’।

पहले राजीव ने क्या कहा था:

इस बारे में बात करते हुए राजीव ने कुछ दिन पहले  बयान दिया था कि वो बहुत खुश हैं। वहीं चारू ने इस बारे में बात करने से ही इनकार कर दिया था।

चारू के इस पोस्ट पर उठे सवाल :

अपनी शादी की फोटो डिलीट करने से पहले चारू ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, 'हंसते बहुत हो टूटे हो क्या?। ये पोस्ट शेयर करने के बाद लोग चारू से सवाल पूछन लगे कि वो परेशान हैं क्या? वहीं कुछ फैंस ने राजीव को लेकर भी चारू से सवाल किए।

 

View this post on Instagram

😊

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.