नई दिल्ली, जेएनएन। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारू असोपा की शादी को लेकर बीते दिनों से ये खबरें चल रही हैं कि इनकी शादीशुदा जिंदगी में थोड़ी खटपट चल रही है। पिछले कुछ दिनों से राजीव दिल्ली रह रहे हैं और चारू मुंबई। इतना ही नहीं दोनों ने अपनी शादी की फोटोज़ भी इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी हैं। इस बारे अब राजीव कह कहना है कि कोई चारू का ब्रेनवॉश कर रहा है।

ईटी टाइम्स से बात करते हुए राजीव ने कहा, ‘चारू का कोई करीबी उनका ब्रेनवॉश कर रहा है’। रजीव ने कहा, ‘मैं अपना घर छोड़कर क्यों आऊंगा। जब मैंने ये सारी खबरें सुनी थीं तो मुझे बहुत हंसी आई थी। मेरे तीन घर हैं एक दिल्ली में, एक मुंबई में और एक दुबई में। मुझे लगता है कि चारू का कोई करीबी उनका ब्रेनवॉश कर रहा है। क्योंकि वो बहुत सिंपल सी और मासूम सी लड़की है। वो कोई उसके फ्रेंड सर्किल में से भी हो सकता है। मैं उम्मीद करता हूं कि चारू अपना रास्ता न भटक जाए। एक बार मुझे पता चल जाए कि ये कौन कर रहा है कि तो उसके नाम और तस्वीर के साथ पोस्ट करूंगा। अगर वो मुझे नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा या करेगी तो मैं उससे ज्यादा नुकसान पहुंचाऊंगा’।

पहले राजीव ने क्या कहा था:

इस बारे में बात करते हुए राजीव ने कुछ दिन पहले  बयान दिया था कि वो बहुत खुश हैं। वहीं चारू ने इस बारे में बात करने से ही इनकार कर दिया था।

चारू के इस पोस्ट पर उठे सवाल :

अपनी शादी की फोटो डिलीट करने से पहले चारू ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, 'हंसते बहुत हो टूटे हो क्या?। ये पोस्ट शेयर करने के बाद लोग चारू से सवाल पूछन लगे कि वो परेशान हैं क्या? वहीं कुछ फैंस ने राजीव को लेकर भी चारू से सवाल किए।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

😊

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस